उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ हिंदूवादी संगठन उतरे सड़कों पर, फांसी की मांग को लेकर हत्यारों के फूंके पुतले

  
Last Updated:  June 30, 2022 " 05:09 pm"

इंदौर : उदयपुर में कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू टेलर कारोबारी की बर्बर हत्या से समूचे देश में हिन्दू समाज उद्वेलित है।इंदौर में भी उक्त हत्याकांड के विरोध में आवाज बुलंद की जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को हिंदू जागरण मंच, इंदौर विभाग के कार्यकर्ताओं ने इंदौर नगर के चारों जिलों में उदयपुर के बर्बर हत्याकांड के खिलाफ आक्रोश जताते हुए वहशी हत्यारे मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद का पुतला दहन किया।
हिन्दू जागरण मंच एवं हिन्दू समाज के लोगों ने पुतला दहन के दौरान वर्ग विशेष की जिहादी मानसिकता की भी निंदा की।
मंच ने केंद्र और राजस्थान सरकार से इस जिहादी हत्याकांड के दोषियों पर कठोर से कठोर सजा सुनिश्चित किए जाने की मांग की। पुतला दहन में हिन्दू जागरण मंच के इंदौर विभाग संयोजक धीरज यादव, जिला जगन्नाथ से महेंद्र पाटीदार, जिला द्वारिका से कन्नू मिश्रा, जिला बद्रीनाथ से राजकुमार टेटवाल, जिला रामेश्वर से सुमित हार्डिया और सैकड़ों की संख्या में समाज जन व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पाटनीपुरा चौराहे पर पुतला दहन।

उधर पाटनीपुरा चौराहे पर युवा हिंद फौज ने उदयपुर के जघन्य हत्याकांड के आरोपी दरिंदों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की।

एडीएम को सौंपा ज्ञापन।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने भी उदयपुर की वीभत्स घटना की कड़ी निंदा करते हुए राजस्थान के राजपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए आरोपी दरिंदों को 1 माह में कार्रवाई पूरी कर फांसी पर लटकाने की मांग की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *