उपचुनावों में बीजेपी की जीत का इंदौर में भी मनाया गया जश्न,मिठाई वितरण के साथ की गई आतिशबाजी, जमकर थिरके कार्यकर्ता

  
Last Updated:  November 3, 2021 " 05:04 pm"

इंदौर : मध्यप्रदेश में एक लोकसभा व दो विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को मिली जीत का जश्न इंदौर में भी मनाया गया। स्थानीय भाजपा कार्यालय पर पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने विजयोत्सव और दीपावली एक साथ मनाते हुए, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। मंत्री तुलसी सिलावट, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, पूर्व विधायक गोपी नेमा, प्रमोद टंडन और अन्य नेताओं के साथ महिला मोर्चे की पदाधिकारी और युवा मोर्चे के नेता भी जीत के जश्न में शामिल हुए। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी की गई और ढोल- ढमाके की गूंज पर कार्यकर्ताओं ने जमकर ठुमके लगाए।

यह बीजेपी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की जीत है।

इस मौके पर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि जनता ने कांग्रेस के भ्रामक व झूठे प्रचार को नकारते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार पर भरोसा व विश्वास जताया है, यह उसी की जीत है। यह जीत बीजेपी संगठन की कुशल रणनीति और कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। सिलावट ने कहा कि कांग्रेस अब गुटों में बंट गई है। उसका कोई भविष्य शेष नहीं रहा है। जनता अब यह जानने व समझने लगी है। जिस तरह भारतीय जनता पार्टी को इन उपचुनावों में जनमत मिला है, पार्टी भी जनता के इस विश्वास को हमेशा कायम रखेगी।

यह बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति जनता के भरोसे की जीत है।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि उपचुनावों में बीजेपी को मिली सफलता, जनता के पीएम मोदी, सीएम शिवराज सिंह और बीजेपी के प्रति भरोसे का परिणाम है। जनता ने केंद्र व मप्र की बीजेपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों में विश्वास जताया है, यही कारण है कि जोबट और पृथ्वीपुर जैसी परंपरागत कांग्रेसी सीट पर भी बीजेपी को जीत हासिल हुई है।

भाजपा कार्यालय पर मनाए गए जीत के जश्न में प्रमुख नेताओं के साथ दिव्या गुप्ता, मुद्रा शास्त्री, नगर महामंत्री गणेश गोयल, घनश्याम शेर, उपाध्यक्ष कमल बाघेला, नानूराम कुमावत, गोलू शुक्ला, दीपक जैन टीनू, गुलाब ठाकुर, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, देवकीनंदन तिवारी, मनस्वी पाटीदार, प्रकाश राठौर, विजय मलानी, नासिर शाह, अनिल शर्मा, मनोज पाल, नयन दुबे, राहुल वाधवानी, गंगाराम यादव, जवाहर मंगवानी, रामदास गर्ग, ज्योति तोमर, ज्योति पंडित, कंचन गिदवानी, गोविन्दसिह पंवार, रितेश तिवारी, शैलेन्द्र महाजन, हिमांशु वर्मा, युवराज दुबे, रवि पटवारी, पुरूषोत्तम जायसवाल, प्रणव मंडल, शानू शर्मा, उमेश मंगरोला, कपिल शर्मा, दिपेश पालविया, वासुदेव पाटीदार, शेख असलम, साजिद रायल, अजय अग्निहोत्री, नंदकिशोर पहाड़िया, मोहन राठौर, पप्पी शर्मा, दिलीप माटा, सचिन जेसवानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *