उपचुनावों में बीजेपी को जिताकर आदिवासी और किसानों ने कांग्रेस के दुष्प्रचार को नकारा- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  November 2, 2021 " 11:31 pm"

इंदौर : देश व प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में ज्यादातर सीटों पर बीजेपी और एनडीए की जीत ने स्पष्ट कर दिया है कि किसान और आदिवासी प्रधानमंत्री मोदी और मप्र में सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के दुष्प्रचार को नकार दिया है।
ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही। वे धनतेरस पर अपनी पुश्तैनी दुकान पर बैठने के बाद मीडियाकर्मियों से चर्चा कर रहे थे।

किसानों के नाम पर आंदोलन करने वालों को नकारा।

विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने पीएम मोदी की केंद्र और मप्र की शिवराज सरकार को किसान विरोधी साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी पर उपचुनावों के परिणाम बताते हैं कि मप्र, असम और बिहार में ग्रामीण व किसान बहुल अधिकांश सीटें बीजेपी व एनडीए ने जीती हैं। इससे ये साफ हो गया है कि किसानों के नाम पर आंदोलन करनेवालों को जनता ने नकार दिया है। यही नहीं अन्य जो भी आरोप विपक्ष ने केंद्र और मप्र सरकार पर लगाए थे, वो सभी खोखले साबित हुए हैं।

मप्र में बीजेपी की जीत में संगठन का बड़ा योगदान।

कैलाश विजयवर्गीय ने मप्र में खंडवा लोकसभा और जोबट व पृथ्वीपुर विधानसभा सीटों पर बीजेपी की जीत का श्रेय सीएम शिवराज के साथ संगठन को भी दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य पदाधिकारियों ने जिसतरह की रणनीति उपचुनावों में अपनाई और मंत्रियों से लेकर आम कार्यकर्ता तक जिम्मेदारियों का आवंटन किया, उससे ये जीत संभव हुई। उन्होंने कहा कि पृथ्वीपुर और जोबट जैसी परंपरागत कांग्रेस के वर्चस्व वाली सीटें बीजेपी ने जीती हैं। इससे ये तय हो गया कि कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *