एमबीए चायवाला संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज

  
Last Updated:  April 7, 2023 " 05:04 pm"

इंदौर : एमबीए चाय वाले के खिलाफ लसूडिया थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की गई है। पुलिस ने आवेदन पर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

शिकायतकर्ताओं का कहना है कि एमबीए चायवाला के संचालक प्रफुल्ल बिल्लौरे ने इंदौर में चार पांच अलग-अलग जगहों पर लोगों से फ्रेंचाइजी के नाम पर ₹10 लाख तक कंपनी के अकाउंट मेंजमा करवाए। फिर दुकान की साज सज्जा पर लाखों रुपए खर्च करवा दिए। कुल मिलाकर खर्चा 30 लाख के ऊपर हो गया। शिकायत कर्ताओं के अनुसार उन्हें कहा गया था कि 10 हजार रोज का प्रॉफिट होगा जबकि स्थिति यह बन रही है कि केवल ₹600 प्रतिदिन का बिजनेस हो रहा है। हम में से कई लोगों ने उधारी, लोन आदि लेकर यह काम शुरू किया था। नुकसान के चलते हमें इसे बंद करना पड़ा। हमने जब किए गए वादे और जमीन पर बिजनेस में हो रही इनकम के बारे में कंपनी को अवगत कराया और दी हुई अमानत राशि मांगी तो कंपनी आनाकानी कर रही है। परेशान होकर हमने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एमबीए चायवाले ने दिया स्पष्टीकरण।

मामले में एमबीए चायवाले की ओर से नियुक्त एक वकील ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मेरे क्लाइंट ने लिखित में नहीं कहा था कि 10 हजार रोज का प्रॉफिट होगा। यह कंपनी को बदनाम करने के लिए प्रतिस्पर्धी संस्थानों की चाल लगती है।

बता दें कि एमबीए चाय वाले के विरुद्ध पूर्व में गुजरात, राजस्थान,महाराष्ट्र आदि राज्यों में भी शिकायतें सामने आती रही है।
शिकायत कर्ताओं का कहना है कि एमबीए चायवाला के संचालक प्रफुल्ल बिल्लोरे बड़ी-बड़ी मोटिवेशनल क्लासेस में स्पीच देकर लोगों को भ्रमित करने का काम करते हैं। हाल ही में एमबीए चाय वाला की फ्रैंचाइजी उज्जैन के नानाखेड़ा क्षेत्र में भी खुली है। जिन भी लोगों ने उसकी फेंचाइजी ली है, वे परेशानी का सामना कर रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *