कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर बहुत बड़ा आरोप, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ दिए

  
Last Updated:  May 8, 2017 " 07:56 am"

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम और अपनी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया. कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन जमीन सौदे के लिए दो करोड़ रुपये दिए. मैंने अपनी आंखों से केजरीवाल को पैसे लेते देखा.”

कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई. अपनी आंखों से शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को पैसे लेते देखकर चुप रहना मेरे लिए असंभव था, मैं पूरी रात सो नहीं पाया.”

कपिल मिश्रा ने कहा, “केजरीवाल जी बताएं वो किसका पैसा था, बताएं ये कहां से आया, मेरे बोलने के बाद मुझे हटाया गया, मैं हटाने के बाद नहीं बोल रहा हूं. मैं अपना बयान एलजी के पास ऑन रिकॉर्ड देकर आय़ा हूं, सीबीआई को सब बताऊंगा”

हालांकि कपिल ने इस आरोप के लिए कोई सबूत नहीं दिए. उन्होंने कहा, ”मैं सारी जानकारी एलजी साहब को दे दी है. इसकी जांच होनी चाहिए. मैं अपनी बात किसी भी जांच एजेंसी के सामने बोलने के लिए तैयार हूं.”

कपिल मिश्रा ने कहा, ”हमें भरोसा था कि एक आदमी ईमानदार है अरविंद केजरीवाल, जो कोई भ्रष्टाचार नहीं करवा सकता. भरोसा था कि बेटी को पद देने का केस और मनी लॉन्ड्रिंग का केस जब केजरीवाल की जानकारी में आएगा, तो वह सब ठीक कर देंगे.”

कपिल मिश्रा ने कहा, ”यह मेरी पार्टी है, हमने पार्टी के लिए लाठी डंडे खाएं हैं. ना मैं पार्टी छोड़ कर जाऊंगा और ना ही मुझे कोई निकाल सकता है.”

कपिल ने कहा, ”मैंने शीला दीक्षित के खिलाफ वाटर टैंकर घोटाले की रिपोर्ट तैयार की थी. उसके बाद क्या हुआ ये सबने देखा. ऐसा नहीं है कि मैं मंत्री पद से हटने के बाद बोल रहा हूं. बोलने के बाद मुझे हटाया गया है.”

कपिल मिश्रा ने कहा, ”अपनी आंखों से कैश लेनदेन देखने के बाद मेरा चुप रहना मुमकिन नहीं था. भले ही पद और प्राण चले जाएं, नौकरी छोड़कर पार्टी में आया था. आंदोनल के लिए हमेशा साथ खड़ा रहा.”

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *