कपिल शर्मा शो से बाहर हुए सिद्धू, महंगा पड़ा पाकिस्तान प्रेम

  
Last Updated:  February 16, 2019 " 02:50 pm"

मुम्बई: पुलवामा हमले को लेकर दिया गया नवजोत सिद्धू का बयान उन्हें महंगा पड़ा। सोनी टीवी के लोकप्रिय द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
सूत्रों की बात पर भरोसा करें तो सोनी टीवी ने प्रोडक्शन हाउस से कहा था कि सिद्धू को शो से फौरन हटाया जाए। उसके बाद शो से सिद्धू का पत्ता साफ हो गया।

सिद्धू ने पाक को लेकर बरती थी नरमी।

नवजोत सिद्धू ने पुलवामा अटैक की निंदा तो की पर पाकिस्तान और इमरान खान के प्रति नरमी दिखाई थी। सिद्धू ने कहा था कि की कुछ लोगों की वजह से आप पूरे मुल्क को गलत नहीं ठहरा सकते। उन्होंने पाक पीएम इमरान खान का भी बचाव किया था। सिद्धू के इस बयान पर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये भारी नाराजगी जताई थी। उन्होंने द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग भी उठाई थी। लोगों की तीखी प्रतिक्रिया को देखते हुए सोनी टीवी ने तत्काल एक्शन लिया।
सिद्धू इसके पहले भी अपने पाकिस्तान प्रेम के चलते लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के मना करने के बाद भी सिद्धू पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए थे। यही नहीं वे पाक आर्मी प्रमुख बाजवा से गले भी मिले थे। यह बात लोगों को नागवार गुजरी थी।

अर्चना पूरण सिंह ले सकती हैं सिद्धू की जगह।

सूत्र बताते हैं कि अर्चना पूरण सिंह सिद्धू की जगह ले सकती हैं। वे कई कॉमेडी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में स्पेशल गेस्ट के बतौर वे कपिल शर्मा शो के दो एपिसोड शूट भी कर चुकी हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *