कांग्रेस के नेताओं को नहीं पता कितने किसानों का कर्ज हुआ माफ..!

  
Last Updated:  May 9, 2019 " 12:02 pm"

इंदौर: संगठन स्तर पर कांग्रेस इंदौर में किस बेतरतीब ढंग से चुनाव लड़ रही है इसकी बानगी गुरुवार को जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में देखने को मिली। किसान कर्ज माफी का लगातार ढोल पीट रही कांग्रेस के नेताओं को ही पता ही नहीं है कि कुल कितने किसानों की कर्ज माफी हुई है? ऐसे किसान कितने हैं जिनका 2 लाख तक का कर्ज माफ हुआ है.? कितने किसान ऐसे हैं जिन्हें कर्ज माफी का लाभ मिलना शेष है..? जब पत्रकारों ने जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सदाशिव यादव और वरिष्ठ नेता सोहराब पटेल से इस बारे में सवाल किए तो तो वे बगलें झांकते नजर आए। वे यही कहते रहे कि जिले में किसान कर्ज माफी की प्रमाणित सूची फिलहाल उनके पास नहीं है। वे एक- दो दिन में उपलब्ध करा देंगे।
बीजेपी लगातार किसान कर्ज माफी के कांग्रेस के दावे पर सवाल उठाती आई है। भोपाल में कांग्रेस ने शिवराज के घर पहुंचकर कर्ज माफी का लाभ पाने वाले किसानों की सूची उन्हें सौंपी थी। सीएम कमलनाथ ने बाद में पीसी करके भी किसानों की कर्ज माफी का ब्यौरा दिया था पर कांग्रेस के ही नेताओं को इस बारे में जानकारी नहीं के बराबर है। ऐसे में वह मीडिया के सवालों का भी जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

यादव समाज पूरीतरह कांग्रेस के साथ..!

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव से जब संघवी से उनकी नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने किसी तरह की नाराजगी से साफ इनकार किया। उनका दावा था कि छोटी सी गलतफहमी थी जो दूर हो गई है और यादव समाज पूरीतरह संघवी और कांग्रेस के साथ है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *