कांग्रेस के राज में अंधेरे में डूबा था पूरा मप्र

  
Last Updated:  November 9, 2023 " 06:48 pm"

सड़क, बिजली पानी के लिए मचा हुआ था हाहाकार।

राजेंद्र नगर में बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के समर्थन में भीड़ भरी सभा को संबोधित करते हुए बोले सिंधिया।

इंदौर : राऊ विधानसभा के राजेंद्र नगर में बुधवार रात भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विशाल जनसभा को संबोधित किया । अपने अंदाज और भाषण से सिंधिया ने जनसमुदाय का दिल जीत लिया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण की शुरुआत में ही कांग्रेस के प्रति तीखे तेवर दिखाए और जनता को भरोसा दिलाया की मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है।

लाडली बहना योजना को लेकर लिया फीडबैक।

सभा में उपस्थित महिलाओं से रूबरू होते हुए सिंधिया ने शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना को ले कर उनसे सवाल जवाब किए और फीडबैक लिया। बहनों ने उत्साहजनक प्रतिक्रिया दी। एक बहन से उन्होंने नाम पूछा तो उसने आशा नाम बताया। इस पर सिंधिया ने कहा, भाजपा के पास आशा है। कांग्रेस के पास सिर्फ और सिर्फ निराशा। उन्होंने कहा, कमलनाथ कहते हैं प्रदेश की तिजोरी खाली है लेकिन शिवराज कहते हैं बहना ये तिजोरी तुम्हारी है।

कांग्रेस के राज में अंधेरे में डूबा था प्रदेश।

सिंधिया ने कांग्रेस शासन काल के दिनों की जनता को याद दिलाते हुए कहा कि तब सब तरफ अंधेरा था, आज हर तरफ ज्योति है और अब ज्योतिरादित्य भी इधर है। कांग्रेस शासन में सड़क , बिजली पानी की त्राहि त्राहि थी आज प्रदेश में लाखों किलोमीटर की सड़कें हैं, बिजली सरप्लस है।

सिंधिया ने जनता को भरोसा दिलाया कि यदि राऊ विधानसभा से मधु वर्मा विजयी होते हैं तो राऊ प्रदेश की सर्वाधिक विकास वाली विधानसभा बनेगी और मधु वर्मा के पीछे पूरी भाजपा ताकत से खड़ी होगी। रात के 10 बजते ही सिंधिया को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा इसके बाद सिंधिया ने लगभग 5 मिनिट तक अपनी बात बगैर माइक के ही जनता के सामने रखी।

सिंधिया के भाषण के पहले दिल्ली प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने भी अपनी धारदार शैली में संबोधित कर सभा में उपस्थित जनता का जोश बढ़ाया, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती और मधु वर्मा ने भी सभा को संबोधित किया।

मंच पर सांसद शंकर लालवानी, राऊ विधानसभा के चुनाव संचालक रवि रावलिया सहित अनेक भाजपा नेता उपस्थित थे। पार्षद प्रशांत बडवे और वार्ड 80 भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम के नेतृत्व में राऊ विधानसभा की यह सबसे बड़ी और सफल सभा थी जिसमे बड़ी संख्या में आम जनता पहुंची थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *