कांग्रेस सांसद के ठिकानों से मिली 300 करोड़ रुपए से अधिक नकद राशि

  
Last Updated:  December 10, 2023 " 12:42 pm"

आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई में बरामद हुई यह राशि, अभी भी जारी है नोटों की गिनती।

शराब कारोबारी बताए गए हैं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू।

PM मोदी बोले- जनता की पाई-पाई लौटानी होगी, यह मोदी की गारंटी है।

नई दिल्ली : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग को अभी तक 300 करोड़ से अधिक कैश मिला है, गिनती अभी भी जारी है। यह राशि और बढ़ने की संभावना है। आयकर विभाग को नोट गिनवाने के लिए मशीनें मंगवानी पड़ी। सांसद साहू के झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है। बताया जाता है कि सांसद धीरज साहू शराब कारोबारी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयकर विभाग की कार्रवाई पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि जनता से लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।

आयकर विभाग को कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ओडिशा स्थित ठिकानों पर छापेमारी के दौरान यह राशि मिली है। अन्य राज्यों में भी सांसद के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। 300 करोड़ से ज्यादा कैश को ले जाने में आयकर विभाग को काफी परेशानी हुई। विभाग ने सैकड़ों बड़े-बड़े बैग में रुपये भरकर ट्रक से ये बैग बैंक पहुंचाए। आयकर विभाग की मानें तो इन नोटों की गिनती में 2 दिन का समय और लगेगा।

जहां – जहां कांग्रेस, वहां भ्रष्टाचार।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी हमेशा नोटबंदी के खिलाफ क्यों बोलते हैं? झारखंड में कांग्रेस विधायक धीरज साहू के यहां से 300 करोड़ रुपये बरामद हुए। जहां-जहां कांग्रेस है, वहां-वहां भ्रष्टाचार है, इसलिए कांग्रेस ईडी और सीबीआई पर सवाल उठाती रहती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *