कांग्रेस से टिकट न मिलने से नाराज अंतर सिंह दरबार ने महू से निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

  
Last Updated:  October 22, 2023 " 12:48 am"

हजारों समर्थकों के साथ किया शक्ति प्रदर्शन।

कांग्रेस आलाकमान से की टिकट बदलने की मांग।

कांग्रेस ने बीजेपी से पाला बदलकर आए रामकिशोर शुक्ला को दिया है टिकट।

इंदौर : विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी होने के बाद टिकट से वंचित रहे नेताओं में भारी असंतोष व्याप्त हो गया है। डॉक्टर अंबेडकर नगर महू से दो बार विधायक रहे पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अंतर सिंह दरबार ने बीजेपी से कांग्रेस में आए राम किशोर शुक्ल को महू सीट से टिकट दिए जाने का खुला विरोध किया है। उन्होंने शनिवार को अपने हजारों समर्थकों के साथ महू के ड्रीमलैंड चौराहे से रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। कांग्रेस के दिग्गज नेता कैलाश दत्त पांडे का साथ भी अंतर सिंह दरबार को मिल गया है। उन्होंने भी दलबदल कर कांग्रेस में आए रामकिशोर शुक्ला को टिकट दिए जाने का विरोध किया है।

अंतर सिंह दरबार ने कांग्रेस आला कमान को चेतावनी दी है कि अगर महू से प्रत्याशी नहीं बदला गया तो वे निर्दलीय प्रत्याशी के बतौर चुनाव लड़ेंगे।

बताया जाता है कि भोपाल से दिग्विजय सिंह ने अंतर सिंह दरबार को फोन कर उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन दरबार नहीं माने। उन्होंने समर्थकों के दबाव में निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। कांग्रेस के तीन जिला जनपद सदस्य, दस जनपद सदस्य और करीब पैंतीस सरपंच सहित 50 उप सरपंच और पंचों ने दरबार को समर्थन दिया है।उनका कहना है कि अगर कांग्रेस ने दरबार को टिकट नहीं दिया तो वह सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *