गहनों पर हाथ साफ करने वाला कारपेंटर व उसका साथी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 17, 2024 " 11:49 pm"

घर में कार्पेंटरी का काम करने के दौरान गहनों पर किया था हाथ साफ।

इंदौर : घर में काम करने के बहाने चोरी करने वाले कारपेंटर, थाना जूनी इन्दौर पुलिस की गिरफ्त में आए हैं। घर में काम करने के लिए बुलाए गए दोनों बदमाशों ने मौका मिलते ही गहनों पर हाथ साफ कर दिया था।

ये था पूरा मामला।

दिनांक 14/03/2024 को फरियादीया ने थाना जूनी इन्दौर पर रिपोर्ट दर्ज कराई की दिनांक 13.03.2024 को मैंने अपने घर में लकड़ी के टीवी के शोकेस के ड्राज का काम करने के लिए मिस्त्री लक्की सुराने ओर धीरज इंदौरे को बुलाया था। घर का काम करवाने के बाद मैने रात में अपनी आलमारी खोल कर देखी तो उसमें रखे सोने के गहने नही थे जो घर में काम करने वाले मिस्त्री और उसका दोस्त चुराकर ले गए होंगे। रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 380 भादवि का पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लक्की सुराने उम्र 28 साल निवासी नगीन नगर इन्दौर व 2. धीरज इंदौरे उम्र 21 साल निवासी वर्धमान नगर इन्दौर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से फरियादी के घर से चुराए गए 4 जोड़ टाप्स, 6 जोड़ अंगूठी, 1 पेंडल, 2 आर्टिफिशियल पेंडल जब्त किए गए। बदमाश से पुलिस टीम व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है, जिससे अन्य घटनाओं का भी खुलासा होने की संभावना है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *