गांधीनगर को सुपर कॉरिडोर से जोड़ने वाली सड़क का महापौर ने किया निरीक्षण

  
Last Updated:  December 19, 2023 " 05:59 pm"

क्षेत्रीय व्यापारियों को सडक निर्माण में बाधक हिस्से स्वेच्छा से हटाने की अपील की।

साढ़े सात करोड़ की लागत से 08 माह में बनकर तैयार होगी यह सड़क।

इंदौर : महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने गांधी नगर चौराहे से सुपर कॉरिडोर की ओर सडक निर्माण को लेकर विभागीय अधिकारियो के साथ दौरा किया। निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय पार्षद, अपर आयुक्त अभय राजनगांवकर, अधीक्षण यंत्री डीआर लोधी, क्षेत्रीय जोनल अधिकारी विनोद अग्रवाल,सहायक यंत्री नरेश जायसवाल व अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

साढ़े सात करोड़ रुपए की लागत से बनेगी सड़क।

गांधी नगर चौराहे से सुपर कॉरिडोर की ओर जाने वाले मार्ग पर राशि रूपए 7.50 करोड की लागत से 800 मीटर लंबाई, 18 मीटर चौडाई में फुटपाथ सहित सड़क का निर्माण होगा।

रोड निर्माण में बाधक हिस्से स्वेच्छा से हटाने की अपील।

निरीक्षण के दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि गांधी नगर, इंदौर का महत्वपूर्ण क्षेत्र है। यह क्षेत्र सुपर कॉरिडोर, एअरपोर्ट के साथ ही मेट्रो डिपो के नजदीक स्थित है। गांधी नगर चौराहे से सुपर कॉरिडोर तक संपर्क रोड के निर्माण से इस क्षेत्र के व्यापारियों के साथ ही रहवासियों को भी लाभ मिलेगा। महापौर भार्गव ने गांधी नगर चौराहे से सडक निर्माण के संबंध में क्षेत्रीय व्यापारियों के साथ बैठक कर सडक निर्माण में बाधक हिस्से स्वेच्छा से हटाने की अपील की। उन्होने कहा कि यह मार्ग आप सभी के व्यापार व रहवासियों के बेहतर आवागमन के लिए महत्वपूर्ण है। उक्त निर्माण कार्य में सहयोग करने की भी अपील की गई।

महापौर भार्गव ने उक्त सडक निर्माण के लिए सर्वे कर, सेन्ट्रल लाइन डालने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। इसी के साथ बाधक निर्माण चिन्हित करते हुए, समय सीमा में हटाने के भी निर्देश दिए। महापौर ने निर्माण कार्य प्रारम्भ होने के आगामी 08 माह में उक्त सडक का निर्माण कार्य पूर्ण करने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *