गुजरात में बीजेपी की महाविजय का इंदौर में जोरदार ढंग से मनाया गया जश्न

  
Last Updated:  December 8, 2022 " 07:16 pm"

इंदौर में भाजपा कार्यालय पर गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचंड विजय पर मनाया गया विजयोत्सव।

कार्यकर्ताओं ने एक- दूसरे का मुंह मीठा कराया, जमकर की आतिशबाजी।

महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने गुजरात का पारंपरिक गरबा कर जताया उल्लास।

इंदौर : गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जबर्दस्त विजय का जश्न इंदौर में भी मनाया गया। जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर
कार्यकर्ताओं ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी में गुजरात का पारंपरिक गरबा किया। ढोल- नगाड़ों की थाप पर झूमते हुए कार्यकर्ताओ ने भाजपा की जीत का उत्सव मनाया। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी भी की गई।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने इस मौके पर कहां कि गुजरात में पुनः बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने समस्त नगर और देशवासियों को भाजपा की प्रचंड जीत पर शुभकामनाएं दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास पर गुजरात की जनता ने मोहर लगाई है।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता टीनू जैन ने गुजरात में पार्टी की प्रचंड जीत को पीएम मोदी के प्रति जनता का विश्वास निरूपित किया।

विजय उत्सव मनाने के बाद की सफाई।

विजय उत्सव मनाने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा ने मिलकर भाजपा कार्यालय के बाहर स्वच्छता का संदेश देते हुए साफ- सफाई की।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अंजू माखीजा, सुधीर कोल्हे, सविता अखण्ड, संदीप दुबे, प्रकाश राठौर, दीपक जैन, टीनू, अनिता व्यास, ज्योति पंडित, ऋषि सिंह खनूजा, सुमित मिश्रा, सौगात मिश्रा, शैलजा मिश्रा, रघु यादव, दिनेश वर्मा, असलम शेख, पार्षद कंचन गिदवानी, युवराज दुबे, मनोज अलूदिया, नाना चौधरी, मंजूर एहमद, नारायण बरेठा, मलय दीक्षित, मनोहर मेहता, प्रशांत बिजलानी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *