लॉलीपॉप देने में कांग्रेस भी पीछे नहीं, 500 में सिलेंडर और बहनों को 15 सौ रु. प्रतिमाह देने का किया ऐलान

  
Last Updated:  March 20, 2023 " 03:54 pm"

शिवराज, मुझे गाड़ना चाहते हैं, मैं प्रदेश से महंगाई को हटाना चाहता हूं, बेरोजगारी को गाड़ना चाहता हूं, किसानों के साथ अन्याय को खत्म करना चाहता हूं : कमलनाथ

नरसिंहपुर :चुनावी वर्ष में राजनैतिक दल जनता को लॉलीपॉप देकर वोट हथियाने की जुगत में जुट गए हैं। शिवराज सरकार द्वारा मुख्यमंत्री बहना योजना के तहत बहनों को एक हजार रुपए महीना दिए जाने की तैयारी करते ही विपक्षी दल कांग्रेस भी पीछे नहीं रही। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नहले पर दहला जड़ते हुए उनकी सरकार आने पर महिलाओं को 15 सौ रुपए महीना और 500 रूपए में गैस सिलेंडर देने का ऐलान कर दिया है। नरसिंहपुर में आयोजित एक सभा में उन्होंने इस आशय की घोषणा की।

मैं महंगाई, बेरोजगारी को गाड़ना चाहता हूं।

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था, कमलनाथ की राजनीति को गाड़ना चाहता हूं, कमलनाथ की राजनीति का अंत करना चाहता हूं। मैं इन सब बातों में नहीं पड़ता चाहता लेकिन शिवराजजी, मैं भी गाड़ना चाहता हूं , मैं महंगाई को मारना चाहता हूं बेरोजगारी को गाड़ना चाहता हूं , मैं किसानों के खिलाफ होने वाले अन्याय को गाड़ना चाहता हूं।

हम सब मिलकर शिवराज की राजनीति का अंत करेंगे।

कमलनाथ ने शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि वे उनकी (कमलनाथ) राजनीति का अंत करना चाहते हैं पर इस बार हम सब मिलकर शिवराज की राजनीति का अंत कर देंगे।

बहरहाल, जैसे – जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, बयानों के तीर और नुकीले होकर एक – दूसरे को लहूलुहान करेंगे। बयानों का स्तर और कितना नीचे जाता है, यह देखना भी दिलचस्प होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *