गोपी नेमा ने साइकिल पर घूमकर लोगों को टीकाकरण के लिए किया प्रेरित, योग और वैक्सीन दोनों को बताया जरूरी

  
Last Updated:  June 21, 2021 " 07:14 pm"

इंदौर : पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने सोमवार से प्रारम्भ हुए टीकाकरण महाअभियान में सक्रिय उत्प्रेरक की भूमिका निभाई। उन्होंने सियागंज के व्यापारियों द्वारा आयोजित टीकाकरण केंद्र का शुभारंभ किया। इस मौके पर अहिल्या चेंबर के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल किराना व्यापारी और हार्डवेयर व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। नेमा ने उपस्थित व्यापारी और हम्माल भाइयों से आग्रह किया कि वे स्वयं टीका लगवाने के साथ अपने परिचितों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।
इस केंद्र पर लगभग 200 से अधिक लोगों ने अपना टीकाकरण करवाया।

साइकिल पर घूमकर लोगों का बढाया उत्साह।

पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के विभिन्न सेंटरों पर निरीक्षण किया। कई स्थानों पर साइकिल से भ्रमण करते हुए उन्होंने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। जबरन कॉलोनी, स्कूल नंबर 3, हरसिद्धि, गाड़ी अड्डा आदि क्षेत्रों में घूम कर नेमा ने लोगों से आग्रह किया की वे निकटतम केंद्र में जाकर वैक्सीन लगवाएं। इस दौरान नेमा के साथ पूर्व पार्षद शिव वर्मा, युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री निलेश चौहान कमल मटाई, भाजपा कार्यालय मंत्री कमल वर्मा संजय बडगूजर संजय तिवारी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

योग केंद्र का किया उदघाटन।

गोपी नेमा ने वार्ड क्रमांक 69 मैं टीकाकरण सेंटर के साथ भगत सिंह मंडल के योग केंद्र का भी उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आज योग और रोग दोनों भगाने का दिन है। योग से हम निरोग रह सकते हैं वहीं वैक्सीन कोरोना से हमारा बचाव करेगी। मंडल अध्यक्ष हेमंत निवाल भाजपा नगर उपाध्यक्ष सोनू राठौड़ सहित योग प्रशिक्षक अनिल जोशी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *