गोष्ट सांगा प्रतियोगिता के लिए रेणुका पिंगले संयोजक, आराध्य तागड़े सह संयोजक मनोनीत

  
Last Updated:  February 27, 2023 " 09:17 pm"

इंदौर : सानंद न्यास के संस्कृति सरंक्षण के प्रयास के तहत आजी-आजोबा के लिए गोष्ट सांगा प्रतियोगिता शहर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होगी। सौ. रेणुका पिंगळे को स्पर्धा का संयोजक और सानंद मित्र आराध्य तागडे को सहसंयोजक मनोनीत किया गया है।

सानंद न्यास के अध्यक्ष श्रीनिवास कुटुम्बले और मानद सचिव जयंत भिसे ने बताया कि नई पीढ़ी को संस्कारित करने में दादा-दादी, नाना-नानी द्वारा सुनाई जाने वाली कहानियों का असाधारण महत्व है। इन्हें बढावा देने के लिए सानंद न्यास द्वारा गोष्ट सांगा प्रतियोगिता आयोजित की गई है।

प्रतियोगिता में कहानी के विषय रामायण, महाभारत, पंचतंत्र, परीकथा, ईसाप नीति एवं महापुरुषों के जीवन चरित्र पर आधारित होंगे।

स्पर्धा संयोजक सौ. रेणुका पिंगळे ने बताया कि स्पर्धा शहर के विभिन्न स्थानों पर होगी । प्रतियोगिता अलग अलग मोहल्लों, बस्ती, मल्टी स्टोरी, कॉलोनी, टाउनशिप में क्षेत्रवार आयोजित होगी जहां कम से कम 15 प्रतियोगी एकत्र होंगें। प्रतियोगिता तीन चरणों में होगी प्राथमिक फेरी के बाद
उपांत्य फेरी एवं अंतिम फेरी (फायनल) होगी।

प्रतियोगिता के नियमों की विस्तृत जानकारी के लिए सानंद कार्यालय 2516162 (सायं. 6 से 8 ), संयोजक सौ. रेणुका पिंगळे 9179261507 और सहसंयोजक आराध्य तागडे 9893613644 से संपर्क किया जा सकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *