घर में घुसकर लूट व मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 16, 2022 " 06:16 pm"

इंदौर : घर में घुसकर पिस्टल व चाकू की नोक पर लूट करने वाले दो बदमाशों को आजाद नगर पुलिस ने बन्दी बनाया है।

13 जनवरी को हुई थी वारदात।

फरियादिया शहनाज बी पति गुलाब खान ने दिनांक 13/01/2022 को आजाद नगर थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मदीना नगर का रहने वाला समीर कौसर अपने तीन साथियों भैय्यू ऊर्फ सुरीला व दो अन्य बदमाशों के साथ हाथ में खुली पिस्टल ,चाकू व लोहे की रॉड लेकर घर में घुसा। बदमाशों ने हथियारों की नोक पर घर की अलमारी में से सोने- चांदी के जेवर एक जोड़ सोने के टॉप्स व एक जोड़ चांदी की पायल लूट लिए। लूट के दौरान उसके लड़के अमजद व पोती गुलबासा के साथ मारपीट भी की और फरार हो गए। फरियादिया की सूचना पर थाना आजाद नगर इंदौर में अपराध क्रमांक 34/22 धारा 394,34 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गयाा।

दो आरोपी गिरफ्तार।

विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपी समीर उर्फ कौसर पिता यूसुफ पठान निवासी 225 मदीना नगर आजाद नगर इंदौर व साहिल उर्फ धोबी पिता शेख शकील निवासी 607 मदीना नगर आजाद नगर इंदौर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी समीर उर्फ कौसर पठान के कब्जे से घटना मेंं प्रयुक्त लोहे का खटकेदार चाकू व लूटे गए जेवर एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स व एक जोड़ चांदी की पायल जब्त हुए। इसी प्रकार आरोपी साहिल उर्फ धोबी के कब्जे से घटना मेंं प्रयुक्त लोहे की रॉड जब्त की गई । प्रकरण सदर के अन्य आरोपी भैय्यू ऊर्फ सुरीला और एक अन्य की तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व पिस्टल की तलाश जारी है। आरोपी समीर पठान थाना आजाद नगर का लिस्टेड बदमाश हैै, जिस पर अड़ीबाजी, लूट, एनडीपीएस व मारपीट के पूर्व के 10 मामले हैं। इसपर पूर्व में जिलाबदर व रासुका की कार्रवाई भी हो चुकी है।साहिल पूर्व में भी समीर पठान के साथ वारदात में शामिल रहा है।
इस कारवाई में आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी,
उप निरीक्षक बी डी भारती, उप निरीक्षक बी एस धुर्वे, प्र. आरक्षक पुनीत, प्र. आर अमित, प्र आर. विष्णु की सराहनीय भूमिका रही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *