घर से जेवरात व पिस्टल चोरी कर गायब बहु प्रेमी सहित पकड़ाई, चुराया माल बरामद

  
Last Updated:  July 4, 2021 " 04:22 pm"

भोपाल : सास के जैवरात व ससुर की पिस्टल लेकर अपने प्रेमी के साथ नदारद हुई बहु को भोपाल की एमपी नगर पुलिस ने ढूंढ निकाला। उसे प्रेमी सहित बन्दी बना लिया गया है। गुमराह करने के लिये जानबूझकर नौकरों पर शंका जाहिर की थी। बहु व उसके प्रेमी से 6 लाख रूपए का माल बरामद हो गया है। चोरी किए जेवरात को प्रायवेट बैंक में गिरवी रखकर बहु ने नकद रुपए ले लिए थे।

बीती 29 जून को फरियादी नरेश पाल सिंह निवासी एफ. 124/45 शिवाजी नगर भोपाल ने थाने पर रिपोर्ट लिखवाई थी कि पत्नी की अलमारी में रखे सोने/चांदी के जेवरात व लाइसेंसी पिस्टल चोरी चली गई है। जिसपर अपराध क्र. 296/2021 धारा 380 भादवि. का पंजीबद्द कर विवेचना में लिया गया। फरियादी ने चोरी की घटना के संबंध मे घर में काम करने वाले नौकरो पर शंका जाहिर की थी।
चोरी की घटना के कुछ सप्ताह बाद फरियादी के लड़के ने उसकी पत्नी घर से बिना बताए कही चले जाने के बारे में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसपर पुलिस का शक चोरी को लेकर बहु पर गहराया। ततपरता से गुमशुदा बहु की तलाश कर उसे हिरासत में लिया गया। बाद में की गई पूछताछ में बहु ने कबूला कि उसने अपने दौस्त अनिल पाठक पिता देवेंद्र पाठक उम्र 26 साल नि. त्यागी नगर त्यागी मंदिर के पास मुरार ग्वालियर हाल निवासी फॉर्चुन पॉइंट महाकाली अपार्टमेंट, तेलंगा शाहपुरा भोपाल के साथ मिलकर चोरी की। उसी के साथ बाम्बे घूमने के लिए जाना भी बताया।पुलिस ने बहु व उसके प्रेमी द्वारा चोरी किए गए जेवरात और पिस्टल के साथ घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए।

मुम्बई में कर रहे थे ऐश।

बहु के अपने प्रेमी से दो साल से संबंध थे। चोरी की बारदात को बहू अपने दोस्त अनिल पाठक के साथ मुंबई एवं अन्य जगहों पर घूमती रही । बहु की 4 साल की बच्ची भी है जो अपनी मॉ को बार बार याद कर रही थी ।

परिवार वाले भी चोरी की घटना को लेकर अपनी बहु पर शक नही कर रहे थे ।बहू अपने प्रेमी अनिल के साथ मुम्बई ईस्ट के नालासोपारा क्षेत्र में ऐश कर रही थी। दोनों वही रहकर अपना जीवन यापन करना चाह रहे थे । चोरी की घटना में पिस्टल चोरी होने से गंभीर घटना के घटित होने की पुलिस शंका कर रही थी।

बरामद माल : 32 बोर की पिस्टल , दो मैगजीन, दो सैमसंग के मोबाइल , एक जोड़ सोने की पायल , एक जोड़ कान के झुमके , एक जोड़ बेबी ईयरिंग , बेबी चेन , दो लाकेट व नकदी 5500 रूपये कुल 6 लाख रुपए का माल बरामद किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *