घर से नाराज होकर गई बालिका को पुलिस ने 48 घंटे में किया बरामद, परिजनों के किया सुपुर्द

  
Last Updated:  September 2, 2021 " 05:08 pm"

इंदौर : घर से गायब हुई बालिका को पुलिस थाना परदेशीपुरा ने 48 घण्टे में ढूंढ निकाला और मुम्बई से बरामद कर परिजनों के हवाले किया। बताया जाता है कि बालिका घर वालों से नाराज होकर ट्रेन में बैठकर मुम्बई पहुंच गई थी। शेयर चेट ऐप के माध्यम से मुम्बई में वह अपने मित्र के घर चली गई थी।

पुलिस थाना परदेशीपुरा पर दिनांक 29.08.2021 को जनता क्वार्टर इन्दौर में रहने वाले फरियादी ने रिपोर्ट की थी दिनांक 28.08.2021 की सुबह 11.30 बजे उसकी बहन घर से बिना बताए कहीं चली गई है । उसे शंका है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बहन को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना परदेशीपुरा पर गुमशुदगी एवं अप.क्र. 646/2021 धारा 363(क) भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

गुमशुदा की तलाश हेतु थाना परदेशीपुरा पर थाना प्रभारी निरी. अशोक पाटीदार के द्वारा एक टीम का गठन किया गया।

उक्त टीम को 29 अगस्त को सूचना प्राप्त हुई कि जनता क्वार्टर से जो बालिका गुम हुई है वह ट्रेन से मुम्बई पहुंची हैं। वहां वह थाना राबोड़ी जिला ठाणे महाराष्ट्र क्षेत्र में है। सूचना पर बताए गए स्थान के लिए उक्त टीम को तत्काल रवाना किया गया । टीम द्वारा वहां पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद् से गुमशुदा को तलाश कर बरामद किया गया । पूछताछ में गुमशुदा ने बताया कि अपने घरवालों से नाराज होकर शेयर चेट ऐप के माध्यम से उसके दोस्त के यहां आ गई थी। बालिका को इंदौर लाकर उसकी मां के सुपुर्द किया गया । पुलिस की तत्परता से बच्ची को तत्काल बरामद कर लिया गया और उसके साथ कोई भी घटना घटित नहीं हूई। बच्ची को पाकर परिजन बहुत खुश हुए। उन्होंने थाना परदेशीपुरा सहित इंदौर पुलिस को धन्यवाद दिया ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *