टीरा का नया कैंपेन #फॉर एवरी यू, हर रूप में मना रहा ब्यूटी का जश्न

  
Last Updated:  September 1, 2023 " 03:21 pm"

करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ किया कैंपेन का अनावरण।

मुंबई : रिलायन्स रिटेल द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ओमनी-चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म ‘टीरा’ ने करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ अपने पहले हाई डेसिबल 360-डिग्री कैंपेन ‘फॉर एवरी यू’ को लॉन्च किया।

टीरा का ‘फॉर -एवरी यू’ कैंपेन मन की उन असंख्य भावनाओं और मनोदशाओं को सम्मान देता है, जिनका अनुभव एक व्यक्ति करता है। यह कैंपेन ब्यूटी यानि खूबसूरती का जश्न मनाता है और इस बात पर रोशनी डालता है कि किस तरह लोग इसके माध्यम से अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करते हैं।

करीना, कियारा और सुहाना ब्यूटी के अलग और अनूठे रूप हैं, 30 सेकंड की एक्सक्लूसिव फिल्म इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ फिल्माई गई है। फिल्म इस बात पर रोशनी डालती है कि किस तरह अलग-अलग सोच, रोज़मर्रा के काम और विचित्र चीज़ें एक व्यक्ति की ब्यूटी को उसके अपने रूप में परिभाषित करती है। यह कैंपेन लोगों को अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति के लिए प्रेरित करता है, उन्हें अपनी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति में सक्षम बनाता है, फिर चाहे वे ब्यूटी की खोज की यात्रा में कहीं पर भी हों।

‘फार एवरी यू’ कैंपेन का प्रसारण आने वाले महीनों में सभी प्राइम मीडिया चैनलों – जैसे टीवी, आउटडोर, प्रिंट एवं डिजिटल, इवेंट्स, इन-स्टोर एनीमेशन्स तथा ऑन-ग्राउण्ड एक्टिविटीज़ – के माध्यम से किया जाएगा। सोच समझ कर चुने गए सर्वश्रेष्ठ विश्वस्तरीय एवं घरेलू ब्राण्ड्स तथा आकर्षक ऑफर्स, प्रोमोशन्स के साथ यह कैंपेन खरीददारों को खूब लुभाएगा, इसके अलावा लॉन्च कैंपेन के अवसर पर खरीददार खरीद के साथ गिफ्ट्स भी पा सकेंगे।

इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए ईशा अम्बानी, डायरेक्टर, रिलायन्स रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘अप्रैल 2023 में लॉन्च के बाद से हमें टीरा ब्यूटी के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है। टीरा के साथ हम ब्यूटी एवं स्किनकेयर कैटेगरी में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं। हमारे पहले कैंपेन ‘फॉर एवरी यू’ के लिए टीरा के परिवार में करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह कैंपेन सिर्फ ब्यूटी के बारे में नहीं है; यह हर व्यक्ति को अपनी ब्यूटी के विकल्प चुनने की आज़ादी देता है। एक साथ मिलकर वे टीरा ब्राण्ड के वादे की अभिव्यक्ति करते हैं और सभी आयु वर्गों के ब्यूटी प्रेमियों को प्रेरित कर टीरा को उनका पसंदीदा ब्यूटी डेस्टिेशन बनाने के लिए तैयार हैं।”
https://www.tirabeauty.com/

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *