ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 20, 2023 " 03:46 pm"

इंदौर : सुपर कॉरिडोर पर ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को बाणगंगा पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान कर चारों आरोपियों को बंदी बनाया गया।

बता दें कि सुपर कॉरिडोर पर दिनांक 16.03.2023 की रात ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना बाणगंगा पर अपराध धारा 341/427/504/34 भादवि के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।
बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए बाणगंगा पुलिस की टीम बनाकर लगाई गई। उक्त टीम ने फरियादी गुरजीत सिंह पिता कमलजीत सिंह कलोटे निवासी धुले सिटी महाराष्ट्र के ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले अज्ञात बदमाशों की वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान की और बदमाश 01. शैलेंद्र चौहान निवासी शक्ति नगर इंदौर,

  1. सचिन ठाकुर निवासी अंबिकापुरी इंदौर, 03. उत्तम उर्फ़ छोटू अशोकनगर इंदौर और 04. राज मालाकार निवासी बाबू मुराई कॉलोनी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ पर बदमाश शैलेंद्र चौहान द्वारा बताया गया कि उसका अपने घर में भाई से झगड़ा चल रहा था इसी वजह से वह लगातार शराब पी रहा था और शराब के नशे में उसके द्वारा ट्रक के सामने लेट कर अपने ऊपर ट्रक चढ़ाने को ड्राइवर से कहा। उसके साथियों ने उसको लगातार रोका फिर भी ट्रक ड्राइवर द्वारा उसके ऊपर ट्रक नहीं चढ़ाने पर नशे में उसने ट्रक का कांच फोड़ दिया। बदमाश शैलेंद्र चौहान ने अपने कृत्य के लिए शर्मिंदगी व्यक्त कर माफी भी मांगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *