सेवा कार्य के तहत मोघे- मूलचंदानी ने भोजन के पैकेट किए वितरित

  
Last Updated:  May 31, 2021 " 05:15 pm"

इंदौर : बीजेपी के “सेवा ही संगठन-2” अभियान के तहत एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष और मोदी सरकार 2.0 के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, प्रदेश प्रवक्ता जेपी मूलचंदानी, निरंजन सिंह चौहान गुड्डू,भरत रघुवंशी,गोलू शुक्ला, सहित अन्य पदाधिकारियों ने शहर के कोविड केयर सेंटरों पर भोजन पैकेट,फल,बिस्कुट व अन्य सामग्री का वितरण किया।

सेवा का दूसरा नाम बीजेपी है।

इस मौके पर कृष्णमुरारी मोघे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा का ही दूसरा नाम है। कोरोना संक्रमण काल में सदैव जनता के बीच रहकर उनकी आवश्यकता की पूर्ति चाहे वह भोजन वितरण हो, अनाज वितरण और दवाइयों की उपलब्धता, हर व्यक्ति ने अपने क्षेत्र में रहकर अधिक से अधिक सेवा कार्य किए हैं।

1 हजार भोजन के पैकेट किए वितरित।

केंद्र की मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर गोविंद नगर स्थित पालीवाल धर्मशाला में भोजन के 1000 पैकेट तैयार करवाए गए, जिन्हें कोविड-केयर सेंटर में भर्ती मरीजों उनके अटेंडर सहित वहां सेवा कार्य कर रहे लोगों व जरूरतमंदों को वितरित किए गए। इस अवसर पर प्रमुख रूप से डॉ अनिल भंडारी,भगवानदास कटारिया, मदन मोहन प्रजापत,राजेंद्र रघुवंशी,संजय कटारिया,दिनेश शुक्ला,नंदू परमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। सामग्री वितरण के साथ-साथ सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क अनिवार्य रूप से लगाना,व कोरोना गाइडलाइन के पालन की समझाइश भी दी गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *