तुलसी नगर नाले की रिटेनिंग वॉल के निर्माण हेतु दूसरी बार भूमिपूजन

  
Last Updated:  December 12, 2022 " 03:49 pm"

भूमि पूजन समारोह में पूर्व क्षेत्रीय पार्षद को आमंत्रित नहीं किया गया।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के विधायक महेंद्र हार्डिया द्वारा लगभग एक करोड़ पांच लाख रुपए की लागत से बनने वाली तुलसी नगर नाला की रिटेनिंग वॉल के निर्माण हेतु भूमिपूजन किया गया। क्षेत्रीय पार्षद संगीता महेश जोशी, वार्ड संयोजक शैलेन्द्र रावल, वार्ड सह संयोजक अमोल पाटिल एवं क्षेत्रीय रहवासी इस दौरान मौजूद रहे। यह रिटेनिंग वॉल कुछ वर्ष पहले अतिवर्षा के कारण ध्वस्त हो गई थी। हालांकि इस रिटेनिंग वॉल के निर्माण हेतु अनुमानित राशि नगर निगम द्वारा काफी पहले ही स्वीकृत कर दी गयी थी पर तुलसी नगर पुलिया के चौड़ीकरण का कार्य नहीं होने से रिटेनिंग वॉल का निर्माण शुरू होने में काफी विलम्ब हो गया। यह दूसरी बार है जब तुलसी नगर नाले की रिटेनिंग वॉल हेतु भूमि पूजन किया गया।

पूर्व पार्षद का दावा, पहले भी हो चुका है भूमिपूजन।

क्षेत्र के पूर्व पार्षद संजय कटारिया ने कहा कि तुलसी नगर की पुलिया एवं इसकी रिटेनिंग वॉल के निर्माण हेतु उनके पार्षद काल में ही क्षेत्र के विधायक द्वारा भूमि पूजन किया जा चूका था पर अब पुनः उसी काम के लिए भूमि पूजन किया गया, जिसमें उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया।

कॉलोनी को जल्द वैध करेंगे।

भूमि पूजन समारोह में रहवासियों को सम्बोधित करते हुए एक बार फिर तुलसी नगर कॉलोनी के शीघ्र वैध किये जाने की बात विधायक हार्डिया ने दोहरायी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *