दिशाहीन और छलावा मात्र है केंद्रीय बजट

  
Last Updated:  February 3, 2023 " 12:14 am"

कांग्रेस नेताओं ने दी बजट पर प्रतिक्रिया।

किसान, नौजवान और महिलाओं के लिए बताया निराशाजनक।

इंदौर : कांग्रेस ने मोदी सरकार द्वारा पेश केंद्रीय बजट को निराशा जनक और चुनावी बजट बताया है। सरकार ने इस बजट में आम आदमी को साधने की कोशिश करने का दिखावा किया जो पूरी तरह नाकाम रहा।

किसान, नौजवान और महिलाओं के लिए निराशाजनक बजट।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्रीय बजट को दिशाहीन और छलावे का बजट बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल घोषणावीर सरकार है। किसान, नौजवान और महिलाएं तीनों वर्गों के लिए इस बजट में कुछ नहीं है। नौजवानों को रोजगार देने का वादा जुमला साबित हुआ। किसानों की आय दो गुनी नहीं हुई। खेती को उद्योग का दर्जा देने की बात भी बजट से गायब है। महिला सशक्तिकरण और महंगाई से राहत देने के कोई उपाय बजट में नहीं किए गए हैं। जनता इस बात को समझने लगी है की मोदी सरकार केवल झांसा देने वाली सरकार है। उनके कार्यकाल का ये अंतिम बजट सही मायने में अंतिम साबित होगा।

छलावा है केंद्रीय बजट।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता अमित चौरसिया ने कहा की मोदी सरकार के इस बजट में देश और मध्यप्रदेश की जनता को अमृत काल के सब्जबाग को दिखाने के छलावे से ज्यादा कुछ हासिल नहीं हुआ आंकड़ों की जादूगरी से जनता को आने वाले समय में भाजपा ने अपनी फितरत के अनुसार चुनावी साल में ठगने का प्रयास किया है जिसे जनता भी अब समझने लगी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *