दुष्कर्मी आरोपी का परिवार स्कूल परिसर से बेदखल

  
Last Updated:  July 24, 2022 " 11:29 pm"

भोपाल : कोहेफिजा थाना क्षेत्र के शासकीय स्कूल में कक्षा 3 की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ़्तार करने के बाद अनाधिकृत रुप से उसी स्कूल परिसर में रहने वाले उसके परिवार को स्कूल प्रबंधन द्वारा पुलिस की मौजूदगी में बेदखल कर दिया गया।

स्कूलों में काम करने वाले कर्मचारियों का होगा वैरिफिकेशन।

मासूम बालिका के साथ हुई हैवानियत के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर के सभी स्कूलों में काम करने वाले ड्राइवर, सफाईकर्मी, सुरक्षा गार्ड, माली आदि कर्मचारियों का 7 दिनों में वैरिफिकेशन पूर्ण करने के आदेश दिए गए हैं। जिन स्कूलों में ऐसे स्टॉफ़ जो अनाधिकृत रूप से रह रहें हैं, उनको हटाने और स्कूल में लगे सभी cctv कैमरे दुरुस्त करने के लिए भी सभी थानों को निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारी को पुलिस उपायुक्त द्वारा पत्र भेजा गया है।

मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना का आरोपी लक्ष्मी नारायण धानुक पिता पूनमचंद उम्र 26 साल निवासी स्कूल परिसर थाना कोहेफिजा भोपाल है। वह मूलत: ग्राम हिनौती नरसिंहगढ जिला राजगढ़ का रहने वाला है, जो बचपन से ही भोपाल मे विभिन्न जगहों पर किराये के मकान में रहता आया है। आरोपी की कोई भी स्थाई अचल संपत्ति होना नही पाया गया है । आरोपी की मां की मृत्यु हो चुकी है। पिता बैरागढ़ में किराये के मकान में रहकर चौकीदारी करते हैं। आरोपी की पत्नी व दो बच्चे हैं जो उसके साथ ही स्कूल परिसर के कमरे मे निवासरत थे, जिन्हे स्कूल परिसर से हटा दिया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *