देश विरोधी ताकतों को सबक सिखाएं जनता

  
Last Updated:  October 24, 2023 " 05:24 pm"

दशहरा पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने की अपील।

दशहरे के अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय का संदेश।

इंदौर : भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने सभी को विजयदशमी पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समाज में जो भी बुराई है, चाहे नशा हो या भारत माता के विरोध में बोलने वाले लोग हो, ऐसे सब लोगों को इस वर्ष सबक सिखाना है। प्रजातंत्र में यह सबक देने का तरीका विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हैं। वे लोग जो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं या उनका समर्थन करते हैं और राजनीति में वोट मांगने आते हैं, जनता को उनका विरोध और राष्ट्रवादी पार्टियों का समर्थन करना चाहिए।

जोशी परिवार में दंगल पर बोले विजयवर्गीय।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी पिंटू का टिकट निरस्त कर उनके चचेरे भाई पूर्व विधायक और 2 बार विधानसभा चुनाव हार चुके अश्विन जोशी को टिकट देने की मांग को लेकर अश्विन जोशी के घर पर बैठक होने और बस भरकर टिकट की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भोपाल जाने के मामले पर विजयवर्गीय ने टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि यह भी संस्कार होते हैं, परिवार में इस प्रकार की घटना नहीं होना चाहिए।

कमलनाथ अखिलेश यादव से माफी मांगे।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर इंडी गठबंधन में साथ होने के बावजूद समाजवादी पार्टी द्वारा मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी अपने सहयोगियों को सम्मान नहीं दिया, कमलनाथ का यह बयान कि कौन अखिलेश, किसी भी राजनेता के लिएएल बहुत ही पीड़ादायक बयान है। अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं, वह कोई छोटे-मोटे नेता नहीं है। उनके लिए कांग्रेस के सीनियर लीडर का यह बयान मैं समझता हूं कि कमलनाथ को इस बात के लिए अखिलेश यादव से माफी भी मांगना चाहिए।

भंडारे में परोसा भोजन।

नवमी के अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय विधानसभा क्षेत्र एक के अलग-अलग हिस्सों में चल रहे हैं भंडारो में शामिल हुए। इस दौरान बड़ा गणपति मंदिर के बाहर चल रहे भंडारे में वे स्वयं प्रसादी ग्रहण कर रहे श्रद्धालुओं को भी प्रसादी वितरित करते नजर आए। उन्हें अपने बीच परोसगारी करते हुए देख वहा मौजूद हर व्यक्ति हर्षित हो गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *