नफरती चेहरों जैसी हो गई है पीएम मोदी की भाषा

  
Last Updated:  April 27, 2024 " 09:01 pm"

ध्रुवीकरण के आधार पर वोट बटोरना चाहती है बीजेपी।

जनहित से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी।

प्रेस वार्ता में बोले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा।

इंदौर : दो चरणों के 19 व 26 अप्रैल को 190 सीटों पर संपन्न हुए मतदान के बाद बीजेपी और पीएम मोदी बौखलाए हुए हैं। उनके चेहरों पर हवाइयां उड़ने लगी हैं। 400 पार और राम मंदिर के नारों से बीजेपी ने दूरी बना ली है। अपना दस साल का रिपोर्ट कार्ड देने की बजाए प्रधानमंत्री मोदी मटन, मछली, मंगलसूत्र और मुसलमान जैसे शब्दों पर आ गए हैं।

ये बात कांग्रेस के आर ष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा ने शनिवार को इंदौर में आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से कही।

ध्रुवीकरण का प्रयास कर रही बीजेपी।

कांग्रेस प्रवक्ता सपरा ने कहा बीजेपी बेसिर – पैर की बातें और ख्याली पुलाव जनता को परोस रही है। वह ध्रुवीकरण, डर और दहशत फैलाकर वोटों की खेती करना चाहती है।

पीएम मोदी की भाषा नफरती चेहरों जैसी हो गई है।

चरण सिंह सपरा ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपना 10 साल का रिपोर्ट कार्ड देने की बजाए पीएम मोदी अपनी पार्टी के नफरती चेहरों रमेश विधुरी, प्रवेश शर्मा, साध्वी प्रज्ञा, नुपुर शर्मा और टी राजा सिंह जैसी भाषा बोलने लगे हैं। वे मटन, मछली, मंगलसूत्र, माओवादी सोच, मुसलमान, घुसपैठिए, ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले जैसे शब्दों पर आ गए हैं।

जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी।

सपरा ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करते। बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य, किसानों की आय दुगुनी करना, महिला, दलितों पर अत्याचार, इलेक्टोरल बॉन्ड का भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर वे बोलना नहीं चाहते।

कांग्रेस प्रवक्ता सपरा ने कहा कि सात में से दो चरणों में 190 सीटों पर चुनाव संपन्न होने के बाद बीजेपी में हड़कंप का माहौल है। चार सौ पार और राम मंदिर जैसे मुद्दे उनके प्रचार से गायब हो गए हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *