मासूम बच्ची के साथ हैवानियत,फरियादी का परिचित ही निकला आरोपी

  
Last Updated:  October 13, 2022 " 05:13 pm"

होमगार्ड के जवानों ने बच्ची को झाड़ियों में रोते देख उठाया और पुलिस को दी सूचना।

आरोपी दरिंदा गिरफ्तार।

इंदौर : माता – पिता के साथ सो रही मासूम को एक दरिंदा उठाकर ले गया और उसके साथ ज्यादती करने के बाद उसे झाड़ियों में फेंक गया। ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड के दो जवानों को मासूम बच्ची झाड़ियों में बिलखती हुई मिली। जवानों ने बच्ची को उठाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर राजेंद्रनगर, द्वारकापुरी और चंदन नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत चंदन नगर थाने पर दर्ज होने से होमगार्ड जवानों ने बच्ची को चंदन पुलिस के हवाले कर दिया। मासूम बच्ची की उम्र करीब दो साल बताई गई है। पुलिस ने जांच – पड़ताल के बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी, फरियादी का परिचित ही है।

ये है पूरा मामला।

स्कीम नंबर 71 में एक निर्माणाधीन इमारत में चौकीदारी करनेवाले दंपत्ति अपनी दो बच्चों बेटा व बेटी के साथ सो रहे थे। उसी दौरान कोई नराधम उनकी मासूम बेटी को उठा ले गया। देर रात की मां की नींद खुली तो बच्ची को अपने पास नहीं पाकर उसने पति को जगाया। दंपत्ति ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी के गायब होने की सूचना चंदन नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस फरियादी को साथ लेकर बच्ची को तलाश कर रही थी। इस बीच गुरुवार सुबह करीब 6 बजे होमगार्ड जवान अभिनव सेन और रोहित परमार घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकले। दोनों कैट रोड चौराहे से गुजर रहे थे, उसी दौरान उन्हें झंडियों में किसी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। होमगार्ड जवानों ने पास जाकर देखा तो झाड़ियों में मासूम बच्ची रोते हुए नजर आई। दोनों जवानों ने बच्ची को उठाया और दुलार देकर उससे बात करने की कोशिश की पर बच्ची कुछ बता नहीं पाई और उनकी गोद में ही निढाल हो गई।

होमगार्ड जवान अभिनव सेन और रोहित परमार ने इसके बाद अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराने के साथ डायल 100 पर बच्ची के बारे में सूचना दी।इस पर राजेंद्र नगर और द्वारकापुरी पुलिस मौके पर पहुंची।थोड़ी देर बाद चंदन नगर पुलिस भी वहां पहुंच गई। उसके साथ फरियादी भी था,जिसने अपनी बच्ची को पहचान लिया। इस पर होमगार्ड जवान अभिनव और रोहित ने बच्ची को चंदन नगर पुलिस को सौंप दिया।

फरियादी का परिचित ही निकला आरोपी।

चंदन नगर पुलिस ने मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है। फरियादी से मिली जानकारी, निर्माणाधीन इमारत के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने और बारीकी से जांच – पड़ताल के बाद पुलिस ने उस नरपिशाच को बंदी बना लिया है, जो मां- बाप के पास सो रही मासूम को उठा ले गया और उसके साथ ज्यादती की। आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर होने के साथ फरियादी का परिचित होने की बात भी सामने आई है। पुलिस आरोपी से आगे पूछताछ कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *