नशा करना हो तो ईश्वर भक्ति का, देश भक्ति का करें : विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 12, 2023 " 01:24 pm"

युवाओं के बीच पहुंचे विजयवर्गीय।

बोले- बड़े सपने देखे, जीवन में ऊंचाइयां हासिल करें, मेहनत से लक्ष्य को प्राप्त करें।

इंदौर : जीवन में ऊंचाइयां हासिल करना है तो नशा करो, लेकिन वो नशा हनुमानजी का, प्रभु श्रीराम की भक्ति का करें। देवी की स्तुति करें। नशा राजा महाकाल की भक्ति का होना चाहिए। देश भक्ति का होना चाहिए। वह नशा नहीं जो समय के साथ उतर जाए।
यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने स्कीम-51 में युवाओं से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने 250 से ज्यादा आईटी, बैंकिग, सीए, सीएस आदि प्रोफेशनल्स युवाओं से संवाद किया। सभी के सवालों के जवाब भी उन्होंने दिए। उन्होंने सीए सोमेंद्र शर्मा से चर्चा की और युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए उनकी प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा आज प्रदेश और देश में युवा बड़े-बड़े आविष्कार कर रहे हैं। अलग-अलग फील्ड में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं, क्योंकि सरकार की दूरदर्शी योजनाओं से ऊर्जावान युवाओं को ऊंची उड़ान भरने के लिए पंख मिले, जिसकी बदौलत वे खुद के देखे सपनों को सच साबित करने में सफल हो सके। युवाओं से संवाद से पहले विजयवर्गीय ने मप्र ज्योतिष एवं विद्वत परिषद के अध्यक्ष आचार्य पं. रामचंद्र शर्मा वैदिक से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री पं. योगेंद्र महंत, उद्योगपति योगेश मेहता, पार्षद पराग कौशल, अशोक चौहान चांदू, पूर्व पार्षद गोविंद सिंह पंवार, घनश्याम सिंह, शिव जिंदल, अंकित जिंदल, मोहित जिंदल, महेश पथरोड़ आदि मौजूद थे। इस दौरान अग्रवाल समाज सहित विभिन्न समाज के लोगों से भी उन्होंने मुलाकात की।

पं. शर्मा ने डेढ़ साल पहले जो भविष्यवाणी की वो सही साबित हुई।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा उनका प्रदेश की राजनीति में फिर से वापसी और चुनाव लड़ने को लेकर डेढ़ साल पहले भविष्यवाणी की गई थी। यह भविष्यवाणी मप्र ज्योतिष और विद्वत परिषद के अध्यक्ष आचार्य पं. रामचंद्र शर्मा ने की थी। विजयवर्गीय हाल ही में हुए ज्योतिष सम्मेलन और कई स्थानों पर भी यह बात कह चुके है। उन्होंने कहा आचार्य पं. शर्मा ने जो भविष्यवाणी की थी वह अक्षरश: सत्य साबित हुई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *