मंथन में विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के जरिए छात्र – छात्राओं ने दिखाया अपना प्रतिभा कौशल

  
Last Updated:  March 17, 2023 " 09:06 pm"

नृत्य, फैशन शो, सूफी संगीत से सराबोर रहा प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान के वार्षिकोत्सव का दूसरा दिन।

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च इंदौर द्वारा आयोजित मध्य भारत के सबसे बड़े मैनेजमेंट एंड कल्चरल फेस्ट मंथन 2023 के दूसरे दिन शुक्रवार 17 मार्च को विभिन्न प्रतियोगिताएं और इवेंट्स आयोजित किए गए, जिसमें शहर के अलावा देशभर के प्रतिभागियों ने शिरकत कर अपनी प्रतिभा की बानगी पेश की।

पूरा दिन रोमांचक प्रतियोगिताओं से भरा रहा। जिसमें मैनेजमेंट और कल्चरल दोनों तरह की प्रतिस्पर्धाएं शामिल थीं। स्टॉक मेस्ट्रो (स्टॉक मार्केट) प्रतियोगिता ने प्रतिभागियों के वित्तीय कौशल का परीक्षण किया वहीं जो दिखता है वही बिकता है (पिचिंग प्रतियोगिता) ने उनमें निहित उद्यमशीलता को उजागर किया।
वर्थ ए मिनट (कहानी सुनाने की प्रतियोगिता) प्रतिभागियों के लिए अपनी रचनात्मकता दिखाने और अपनी कहानियों से दर्शकों को मुग्ध करने का एक मंच था।लोगो डिजाइनिंग प्रतियोगिता ने प्रतिभागियों को अपने डिजाइन कौशल दिखाने का अवसर प्रदान किया, जबकि जाबाजों के जाबाज (एडवेंचर) और फील इट रील इट (रील मेकिंग) प्रतियोगिताओं ने उन्हें अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपनी प्रतिभा का पता लगाने की चुनौती पेश की।

इस मौके पर प्रेस्टीज संस्थान के पूर्व छात्रों की एलुमनाई मीट भी आयोजित की गई जिसमें पूर्व छात्रों ने अपने अनुभवों को साझा किया।

डांस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपने डांस कौशल के साथ अभिनय की बानगी पेश की वहीं फैशन शो के दौरान छात्र छात्राओं ने अनूठे फैशन सेंस और स्टाइल का प्रदर्शन किया।

शाम ढलते ही प्रसिद्ध समूह उड़न खटोला ने सूफी संगीत से समूचे वातावरण को सूफियाना रंग में सराबोर कर दिया। बड़ी तादाद में मौजूद छात्रों, फैकल्टी और परिजनों ने इस सूफियाना शाम का लुत्फ उठाया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *