निगमकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले पिता – पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज

  
Last Updated:  July 26, 2023 " 06:18 pm"

इंदौर : कर्बला मैदान पर पेड़ों की छटाई करने पहुंचे निगमकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपी पिता – पुत्र के खिलाफ जूनी इंदौर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ये था मामला

बताया जाता है कि मोहर्रम के उपलक्ष्य में आगामी 29 से 31 जुलाई तक कर्बला मैदान पर मेला लगाया जाना है। मेला इंतजामिया कमेटी ने मैदान पर बुनियादी सुविधाओं के साथ पेड़ों की छटाई का अनुरोध पत्र के माध्यम से नगर निगम से किया था। इस बात के मद्देनजर उद्यान विभाग के निगमकर्मियों का दल मंगलवार शाम कर्बला मैदान पहुंचा। वे पेड़ों की शाखाओं की छटाई कर रहे थे, इस बीच मुन्ना खान नामक व्यक्ति पहुंचा और निगम कर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। उसी दौरान उसका लड़का मोहसिन खान भी वहां आ गया और निगमकर्मियोंं से गालीगलौज व मारपीट करने लगा। उसने निगमकर्मियो को जान से मारने की धमकी भी दी।

महापौर भार्गव ने निगमकर्मियों के साथ मारपीट की घटना पर गहरी नाराजगी जताते हुए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए। इसपर पीड़ित निगमकर्मी महेश पटेल और हुकुम बागोरा जूनी इंदौर थाने पहुंचे और आरोपी पिता – पुत्र मुन्ना खान व मोहसिन खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 323, 294, 506, 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *