नोट का बदला वोट से लेने का समय आ गया है : सत्यनारायण पटेल

  
Last Updated:  October 29, 2023 " 04:24 am"

बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी को मिला जोरदार समर्थन।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा कि नोट का बदला वोट से लेने का वक्त आ गया है । प्रदेश की जनता को इंसानियत को जिंदा रखने के लिए हाथ के पंजे का बटन दबाना चाहिए । इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना सुनिश्चित है ।

पटेल अपने जनसंपर्क के दौरान स्थान – स्थान पर नागरिकों से चर्चा करते हुए उन्हें संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में मकान, दुकान, वाहन बिकते हुए देखा है लेकिन पहली बार इंसानियत को भी बिकते हुए देखा । पिछले चुनाव में नागरिकों द्वारा वोटो से जो सरकार बनाई गई थी उसे नोटों से गिरा दिया गया । कुछ लोगों का ईमान बिक गया । अब यह चुनाव नोटों का बदला वोट से लेने का चुनाव है । इस चुनाव में ताकत के साथ कांग्रेस के पक्ष में मतदान कीजिए और जनहित के फैसले लेने वाली सरकार बनाईये । पिछले चुनाव के बाद डेढ़ साल की सरकार को प्रदेश की जनता ने देखा है । उस सरकार द्वारा केवल और केवल जनहित में काम किया जा रहा था जबकि भाजपा की सरकार ने हमेशा खुद के हित के लिए काम किया है और जनता की अनदेखी की है ।

कांग्रेस प्रत्याशी पटेल शनिवार सुबह अपने विधानसभा क्षेत्र के बारह पत्थर हनुमान मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की । इस दौरान महंत श्री मंगलदास महाराज ने उन्हें हार पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया । फिर वे रामनगर , फिटनेस का पुरवा, बड़ी ग्वाल टोली में घर-घर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों का आशीर्वाद लिया । जनसंपर्क के दौरान सत्तू पटेल बड़ी ग्वाल टोली मे बीएस बिसेन के घर पहुंचे जिनके परिवार में अभी कुछ दिनों पहले एक सदस्य का निधन हुआ था । यहां पटेल ने शोक संवेदना व्यक्त की । बड़ी ग्वालटोली स्थित राम मंदिर पर जब श्री पटेल पहुंचे तो यहां उनका पन्नू पटेरिया, अभय वर्मा, लेखराज बौरासी, तारे वर्मा, राधे बौरासी सहित अनेक लोगों ने स्वागत किया । पटेल ने लालाराम नगर , बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र की छोटी-छोटी गलियों में जनसंपर्क किया । जहां मतदाताओं ने स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया ।

जनसंपर्क के दौरान सत्तू पटेल के साथ रोहन वर्मा, अमरजीत सिलावट, राजू बौरासी, मदन यादव, राजू बौरासी, अजय यादव,रंजीत गौहर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे । वहीं महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *