नोट के दम पर सरकार बनाने वालों के खिलाफ करें वोट- गुड्डू

  
Last Updated:  October 27, 2020 " 11:05 am"

इंदौर : सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने कहा है कि विधायक खरीद कर सरकार बनाने की परंपरा को रोकने के लिए आपको वोट डालना है।
गुड्डू सोमवार को ग्राम शक्कर खेड़ी सहित सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कई ग्रामों में जनसंपर्क करते हुए नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। चर्चा के दौरान उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अब तक तो जो भी सरकार बनती थी वह आपके वोट से बनती थी । पिछले चुनाव में आपके वोट से प्रदेश में किसानों की सरकार बनी थी। अब नोट से सरकार बनाने का चलन शुरु हुआ है। इसे रोकने के लिए आपको इस उपचुनाव में वोट डालना है और खरीदी बिक्री को रोकने के लिए अपना फैसला सुनाना है।

नोट के दम पर सरकार बनाने की साजिश करें विफल।

सोमवार को सांवेर विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन को मप्र के पूर्व मंत्री व मप्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने संबोधित किया । पटवारी ने सांवेर विधानसभा के पालिया, बघाना, मेरखेड़ी, बामनखेड़ी, कमल्याखेड़ा में जनसंपर्क कर लोगो से कमलनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में नोट के दम पर सरकार बनाने का जो षड्यंत्र किया गया है। उसे नाकाम करने के लिए इस बार किसानों को ताकत के साथ अपना वोट देना है। किसानों की सरकार को हटाकर उसके स्थान पर बिकाऊ लोगों की सरकार बनाने के काम का जवाब इस चुनाव में देना जरूरी है।

युवक कांग्रेस का जनसंपर्क।

सांवेर विधानसभा के विभिन्न गाँवों में भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं मध्यप्रदेश की प्रभारी इशिता सेढा एवं युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष दौलत पटेल ने जनसंपर्क किया । उन्होंने कहा कि जनता ने परिवर्तन की ठान ली है, अब परिवर्तन हो कर रहेगा। उन्होंने विभिन्न ग्रामों में घर-घर जाकर नागरिकों से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के लिए वोट और समर्थन की अपील की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *