पीएम मोदी ने मन की बात में की इंदौर की स्वच्छता की तारीफ

  
Last Updated:  August 30, 2021 " 06:38 pm"

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन के साथ मन की बात करते हैं। अगस्त माह के अंतिम रविवार पर 29 अगस्त उनके 80वे “मन की बात” कार्यक्रम को नगर के सभी बूथों पर कार्यकर्ताओं व विधानसभा क्षेत्रों में सामाजिक संगठनों ने स्क्रीन लगाकर, टी.व्ही व रेडियों के माध्यम से आम लोगों के साथ सुना।
बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि उक्त मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने स्वच्छता में इंदौर को चार बार से सबसे स्वच्छ शहर के रूप में उल्लेखित करते हुए शहर की जागरूक जनता की तारीफ की।

पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर एवं मन की बात के जिला प्रभारी रामस्वरूप गेहलोत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मन की बात कार्यकम 29 अगस्त को प्रातः11 बजे इंदौर जिले के 15 मंडलों के करीब 700 के लगभग बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन द्वारा सुना और सराहा गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के नौजवानों से अलग-अलग प्रकार के खेलों में महारत हासिल करने का आह्वान किया, जिसे सभी युवाओं को अपने जीवन में आत्मसात करने की जरूरत है।
उन्होंने राष्ट्रीय खेल दिवस हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को समर्पित करते हुए कहा कि ध्यानचंद का मध्यप्रदेश से गहरा संबंध रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश का युवा खेलों के प्रति समर्पित है और उसकी ओर आकर्षित हो रहा है। खेलों में नये अवसर तलाश रहा है, यह हमारे देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *