पुरानी घोषणाओं का हिसाब दे बीजेपी और प्रदेश सरकार- श्रीमती शुक्ला

  
Last Updated:  June 29, 2022 " 07:08 pm"

संजय शुक्ला के समर्थन में अंजलि शुक्ला ने उठाए सवाल।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में उनकी पत्नी अंजलि शुक्ला ने भाजपा और शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए मांग की है कि विकास की नई घोषणा करने से पहले पुरानी घोषणाओं का हिसाब दे। उन्होंने कहा कि विकास की बात करने वाले शहर की बदहाल स्थिति की जिम्मेदारी को भी स्वीकार करें ।
वे यहां वार्ड क्रमांक 3 में जनसंपर्क के साथ विभिन्न स्थानों पर बैठकों को संबोधित कर रही थी । उन्होंने कहा कि बार-बार यह कहा जा रहा है कि विकास की गाड़ी का पहिया रुक जाएगा। जो लोग आज विकास की बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं, उन्हें अपनी पुरानी घोषणाओं को याद करना चाहिए। जो घोषणाएं वे अब कर रहे हैं, उन सभी घोषणाओं को पहले कई बार कर चुके हैं लेकिन नतीजा सिफर है । एक भी घोषणा का क्रियान्वयन नहीं हो सका है। शहर में कितना अच्छा विकास किया गया है यह इससे पता चलता है की 2 इंच पानी में पूरे शहर की सड़कें नदी बन जाती हैं। अब इंदौर की जनता को इस बात का फैसला करना है कि क्या उन्हें सड़कों को नदी बना देने जैसा करोड़ों रुपए खर्च कर किया गया विकास चाहिए या फिर हकीकत के विकास से रूबरू होना है ।

अंजलि शुक्ला ने विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 3 मे नंदन नगर,गायत्री नगर,संपूर्ण नगीन, संपूर्ण कालानी नगर में जनसंपर्क किया। विधानसभा क्रमांक 2 के सुखलिया में अमोल सिंह अंजू ठाकुर, राजू बाथम के साथ क्षेत्र के नागरिको की बैठक मे भाग लिया । इसके साथ ही रानी सती मंदिर में आयोजित भजन संध्या में भी शिरकत की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *