प्रदेश में लोगों का दिल दहला देने वाले हाईप्रोफाइल अकांक्षा मर्डर केस अपडेट

  
Last Updated:  February 7, 2017 " 05:50 am"

भोपाल पुरिस की सख्त पूछताछ के बाद उदयन ने अपने माता पिता को रायपुर के सुंदर नगर स्थित मकान के गार्डन में अपने-माता पिता को मारकर दफनाने की बात कबूल की थी। जिसके बाद सुबह उदयन को लेकर भोपाल और प. बंगाल की पुलिस राजधानी एक्सप्रेस से रायपुर स्टेशन पहुंची और सीधे उस मकान में ले गई। पुलिस ने उदयन की निशानदेही पर घर के गार्डन मे खुदाई शुरु करवाई। चार मजदूरों ने लगातार आठ से दस फीट खुदाई की जिसमें हड्डियां, जेवरात, कपड़े और दो खोपड़ी मिली है। इस सबाके पुलिस ने फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। खुदाई में मिली हड्डियों का डीएमए टेस्ट करवाया जाएगा। जिससे उदयन के माता पिता ​के ही अवशेष होना कंफर्म हो जाएगा।

पुलिस को पूछताछ में उदयन ने बताया वह बीअईटी भिलाई के कालेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। लेकिन लगातार परीक्षा में बैक लगने से परेशान था। ऐसे में माता पिता की डांट उसे पड़ती रहती थी। अंतिम सेमिस्टर में भी फेल होने के बाद उसने माता पिता से पास होने की झूठी कहानी सुनाई थी। कुछ दिनों के बाद नौकरी के लिए उसपर दबावा बनना शुरू हुआ। लेकिन बिना डिग्री जाब कैसी मिलती इस राज को हमेशा के लिए छुपाना चाहता था। माता पिता के रोज रोज पूछे जाने से तंग आ गया था इसलिए उसने 2010 में उनकी हत्या कर घर के ही गार्डन में दफना दिया।

एक साल से ले रहा था मां की पेंशन 

मां की हत्या के बाद अपनी लक्जरी जाइफ को मेंटेंन करने के लिए शातिर उदयन ने अपनी मां का फर्जी पेंशन मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाया था। जिसके आधार पर वो एक साल से पेंशन के रुपए पर अय्याशी कर रहा था। ये सब उसने रायपुर पुलिस को रविवार पूछताछ में बताई हैं। रायपुर पुलिस ने उदयन उदयन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज।    कर लिया है। बंगाल पुलिस उसको लेकर कोलकाता के लिए रायपुर एयरपोर्ट से रवाना हो गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *