प्राइड ऑफ एमपी अवॉर्ड में शामिल बीपीओ, स्टार्टअप्स को इन्वेस्टर समिट में मिलेगा लाभ

  
Last Updated:  November 8, 2022 " 05:02 pm"

प्रदेश भर से बीपीओ, स्टार्टअप्स संचालक करेंगे शिरकत।

11 नवंबर को होने जा रहे सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर के हाथों दिए जाएंगे अवॉर्ड।

सम्मेलन में शामिल होने वाली आईटी, बीपीओ, केपीओ
और स्टार्टअप को जनवरी में होने जा रही इन्वेस्टर समिट में मिलेगी कई सुविधाएं।

इंदौर : मध्य प्रदेश व्यवसाय के क्षेत्र में लगातार देश के नक्शे पर उभरता जा रहा है। इसे गति देने के लिए प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 11 नवंबर को भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है, जिसमें प्रदेशभर की आईटी, आईटीएस, बीपीओ, केपीओ के संचालक और अधिकारी जुटने जा रहे हैं। प्राइड ऑफ एमपी अवार्ड के नाम से हो रहे सम्मेलन में प्रदेश का नाम रोशन करने वाले कंपनियों के फाउंडर, सीईओ और अन्य विशिष्टजन जिन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से खुद की कंपनी और स्टार्टअप को नई ऊंचाईयां दी है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। सम्मेलन में एंटरप्रेन्योरशिप एवं टेक्नोलॉजी विभाग के केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। वे प्रमुख कंपनी के फाउंडर को सम्मानित करेंगे।

जनवरी में होने जा रही इन्वेस्टर समिट में मिलेगा फायदा।

इन्वेस्ट इंदौर के सचिव सावन लड्ढा ने बताया कि देश के सबसे स्वच्छ शहर में अब देश- दुनिया के उद्यमियों की नजर है। कई नए आईटी, बीपीओ और स्टार्टअप मध्य प्रदेश में आ रहे हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि यहां व्यवसाय करने के लिए अच्छा इकोसिस्टम मौजूद है। जमीन, पानी, बिजली, शिक्षा, मेडिकल और अच्छे युवा मौजूद हैं, जो कंपनियों के लिए सबसे जरूरी होता है। इंदौर को देश का स्टार्टअप बनाने के लिए सरकार भी हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। प्रदेश को गति देने के लिए समय-समय पर सम्मेलन कराएं जा रहे हैं ताकि सभी एक जगह एकत्रित होकर अपने विचार और सुझावों का आदान-प्रदान करने के साथ मिलकर अपने व्यवसाय को गति दे सके। इसी के तहत 11 नवंबर को प्राइड ऑफ एमपी अवॉर्ड का आयोजन किया जा रहा है। इसमें केंद्रीय मंत्री का संबोधन भी होगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी इस संबंध में मुलाकात कर आमंत्रण दिया गया है। उन्होंने आयोजन को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि प्राइड ऑफ एमपी अवार्ड आयोजन में शामिल होने वाली कम्पनियों और स्टार्टअप को जनवरी 2023 में होने जा रही इन्वेस्टर समिट में विशेष सुविधाएं दी जाएंगी।

शामिल होने के लिए करें पंजीयन।

सांसद शंकर लालवानी की पहल से शहर के ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर में होने जा रहे इस आयोजन में शामिल होने के लिए पंजीयन कराना होगा। प्राइड ऑफ एमपी अवॉर्ड के लिए भी यह पंजीयन प्रक्रिया अनिवार्य हैं। जल्द ही इसकी आखरी तारीख समाप्त होने जा रही है। आज ही इस लिंक http://Bit.ly/prideofmpit पर जाएं और पंजीयन कराएं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *