इंदौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने दाखिल किया नामांकन

  
Last Updated:  April 25, 2024 " 02:36 am"

पहले लिया माता – पिता का आशीर्वाद फिर किया मां अहिल्या को नमन।

इंदौर : इंदौर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. अक्षय कांति बम ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
इसके पूर्व उन्होंने घर से निकलते समय अपने माता – पिता का आशीर्वाद लिया। वहां से राजवाड़ा चौक पहुंचकर लोकमाता देवी अहिल्याबाई होल्कर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। बाद में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.अक्षय बम ने मोती तबेला में आयोजित आमसभा में शिरकत की। सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, सांसद विवेक तनखा, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता उमंग सिंघार सहित कांग्रेस के पार्षद और पूर्व विधायक उपस्थित थे ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव सामान्य नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का भाषण देश के लिए चिंता का विषय है । विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता उमंग सिंगार ने कहा कि इंदौर नगर निगम घोटालों का केंद्र हो गया है । पहले पेंशन घोटाला हुआ था अब फिर से एक नया घोटाला सामने आ गया है । उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा तो चुनाव ही बंद करना चाहती है। इसके लिए हमें संघर्ष करना होगा।

सांसद विवेक तनखा ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर कांग्रेस के बैंक के खाते बंद कर दिए गए।ताकि कांग्रेस यह चुनाव ही नहीं लड़ सके । हमारे देश के संविधान में जो चुनाव का प्रावधान है उस पर संकट है । इस बार देश के नागरिकों को सोच समझकर अपने मताधिकार का उपयोग करना है ।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ अक्षय बम ने कहा कि यह चुनाव परिवर्तन का होगा क्योंकि आज किसान, युवा परेशान हैं । इसके साथ ही महंगाई भी एक बडा मुद्दा बन गया है । कांग्रेस इन सभी मुद्दों को लेकर मैदान में है । सभा में युवा कार्यकर्ता महिला कार्यकर्ता एवं ग्रामीण क्षेत्र से सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे । यहां से डॉ अक्षय बम कलेक्टर कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *