प्रेस्टीज समूह के चेयरमैन डॉ. डेविश जैन ग्लोब ऑयल अवार्ड से सम्मानित

  
Last Updated:  September 29, 2021 " 05:19 am"

इंदौर : प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन व प्रेस्टीज ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट, डॉ डेविश जैन को उद्योग, शिक्षा और सीएसआर के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित ग्लोब आयल 2021 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। डॉ जैन को यह सम्मान गोवा में आयोजित एक गरिमामय समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के हाथों दिया गया। टेफला कंपनी के प्रबंध निदेशक कैलाश सिंह, ग्लोब आयल पुरस्कार समिति के अध्यक्ष संदीप बाजोरिया तथा सामाजिक क्षेत्र के गणमान्य लोग इस दौरान उपस्थित थे। डॉ जैन ने यह पुरस्कार अपनी पत्नी मोनिका जैन के साथ ग्रहण किया।

पिता को समर्पित किया पुरस्कार।

डॉ. जैन ने उद्योग, शिक्षा और सीएसआर के क्षेत्र में उनके प्रयासों को पुरस्कृत करने हेतु ग्लोब आयल संस्था के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस पुरस्कार को अपने पिता प्रेस्टीज ग्रुप के संस्थापक, पद्मश्री डॉ. नेमनाथ जैन को समर्पित किया जिन्होंने हाल ही में अपने जीवन के 90 वर्ष पुरे किए हैं। डॉ जैन ने कहा कि उद्योग, शिक्षा के क्षेत्र में उनकी सफलता उनके सभी शुभचिंतकों, परिवार और उनके सहयोगियों के सामूहिक प्रयासों का प्रतिफल है।

डॉ जैन ने कहा कि उनकी सफलता के पीछे सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति उनके पिता पद्मश्री डॉ नेमनाथ जैन हैं, जिन्होंने उन्हें हर कदम पर मार्गदर्शन और प्रेरित किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *