विधायक मेंदोला बनें स्वच्छता दूत, क्षेत्र क्रमांक 2 में चलाया सफाई अभियान

  
Last Updated:  September 9, 2023 " 10:21 pm"

नुक्कड नाटक के माध्यम से शहरवासियों को दिया स्वच्छता का पैगाम।

स्वच्छता इंदौरियों की आदत में है। स्वच्छता ही इंदौरियों का संस्कार है-मेंदोला।

इंदौर : वाल्मीकि समाज के आराध्य देव भगवान श्री गोगा देव का जन्मोत्सव होने से शहर के सफाई मित्र अवकाश पर हैं। ऐसे में पूरे शहर में स्वच्छता जन भागीदारी अभियान चलाया गया। इंदौर विधानसभा क्षेत्र 2 में विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता वीरों के सम्मान में क्षेत्र के कई इलाकों में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। इस दौरान निगम सभापति मुन्नालाल यादव, एमआईसी सदस्य राजेंद्र राठौर, पार्षद मनोज मिश्रा, रुपेश देवलिया,सुरजीत वालिया,अशोक खंडेलवाल सहित क्षेत्र 2 के भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता सिपाही बनकर अलग-अलग क्षेत्रों में झाड़ू लगाने के साथ कचरा उठाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

नुक्कड़ नाटक से दिया स्वच्छता का पैगाम।

विधायक मेंदोला के मार्गदर्शन में परदेशीपुरा चौराहे पर संस्था प्रवेश द्वारा स्वच्छता का संदेश देने के लिए नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया, जिसके माध्यम से शहरवासियों को स्वच्छता का पैगाम दिया गया। इस दौरान विधायक मेंदोला ने इंदौर को हमेशा स्वच्छता में नंबर वन बनाए रखने के लिए आम जनता को शपथ दिलाई।

स्वच्छता इंदौर के लोगों की आदत में है।

विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि स्वच्छता को लेकर इंदौर ने देशभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज इंदौर की स्वच्छता को देखने के लिए देश भर के अलग अलग शहरों से लोग आते हैं। यह सब इंदौर की जनता की जागरूकता के चलते ही संभव हुआ है।स्वच्छता के प्रति इंदौर की जनता का समर्पण देखकर हमे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी इंदौर, स्वच्छता का सांतवा आसमान छूएगा क्योंकि स्वच्छता इंदौरियों की आदत में है। अब स्वच्छता इंदौरियों का संस्कार बन गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *