फुटपाथ पर रहकर हाईस्कूल परीक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त करनेवाली भारती का बीजेपी ने किया सम्मान

  
Last Updated:  July 13, 2020 " 06:28 pm"

इंदौर : सोमवार को बीजेपी कार्यालय पर शहर की होनहार बेटी भारती खांडेकर व उसके माता- पिता का सम्मान किया गया। भारती ने फुटपाथ पर रहकर दसवीं कक्षा की परीक्षा दी और प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने का गौरव प्राप्त किया है।
कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे ने भारती खांडेकर का सम्मान करते हुए कहा कि पार्टी का काम केवल राजनीति करना नहीं है, हमारा काम भारत निर्माण करना भी है। आज दृष्टि को बदलने की जरूरत है। प्रतिभा का हमेशा सम्मान होना चाहिए। भारती बेटी ने दसवीं कक्षा में अभाव में रहकर पढ़ाई करते हुए प्रथम श्रेणी में पास होकर यह बता दिया है कि प्रतिभा किसी भी परिस्थिति की मोहताज नहीं है। इस बेटी के परिश्रम और माता पिता दोनों को वे बधाई देते हैं। जहां चाह है वहां राह है। इस बेटी के अंदर चाह है। श्री मोघे ने भारती से कहा कि वह इसी तरह मेहनत से आगे बढ़ती रहे। बीजेपी उसकी मदद को सदैव तत्पर रहेगी।
नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भारती खांडेकर और उसके माता पिता का सम्मान करते हुए कहा कि कुछ कार्य ऐसे होते है जिनको करने पर हमें गर्व होता है, जिस परिवार ने अभाव में फुटपाथ पर रहकर अपनी बेटी का हौसला बढ़ाया वास्तव में वे सम्मान के हकदार हैं।

फुटपाथ पर खंभे की लाइट में की पढ़ाई।

शिवाजी मार्केट के पास फुटपाथ पर रहते हुए खंभे की लाइट में पढ़कर भारती ने मध्यप्रदेश हाईस्कूल परीक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त की। उसने 68 फीसदी अंक प्राप्त किए। भारती की इस उपलब्धि पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठजन व कार्यकर्ता उसका सम्मान करते हुए आगे भी उसे हर तरह की मदद मिलती रहे इसके लिये आश्वस्त करते हैं। इस अवसर पर भारती खांडेकर का सम्मान करते हुए उसे सायकल भेंट की गई। पूर्व विधायक मनोज पटेल ने भी भारती खांडेकर को बधाई दी।
इस अवसर पर कृष्णमुरारी मोघे, गौरव रणदिवे, मनोज पटेल, घनश्याम शेर, चिन्टू वर्मा, कमल वाघेला, अभिषेक बबलू शर्मा, जेपी मूलंचदानी, हरप्रीतसिंह बक्षी, अंजू माखीजा, गुलाब ठाकुर, देवकीनदंन तिवारी, पदमा भोजे, संदीप दुबे, मुकेश मंगल, निर्मल वर्मा, रमेश गोदवानी, नरेश फूंदवानी सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी भारती खांडेकर का सम्मान किया।
कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री घनश्याम शेर ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *