बंगाली चौराहा पर कथित लूट की घटना का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  May 5, 2024 " 05:34 pm"

मारपीट की घटना को फरियादी ने लूट की घटना बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी।

रैपीडो राइड चालक को महिला समझकर फरियादी ने किया था अश्लील शब्दों का प्रयोग।

उसी का बदला लेने के लिए रैपीडो राइडर ने साथियों के साथ फरियादी से की थी मारपीट।

इंदौर : क्रेटा सवार से बंगाली चौराहा पर चाकू मारकर लूट करने वाली घटना का खुलासा करते हुए खजराना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त नेक्सन कार व एक्सेस वाहन जब्त किया गया।अन्य रैपीडो बुक करने की शंका में आरोपियों ने फरियादी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। फरियादी ने लूट की बात कहकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी।

थाना खजराना पुलिस करीब 15 किमी के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद आरोपियों तक पहुंची। आरोपी टाटा नेक्सन कार से भागे थे,अतः पुलिस टीम व्दारा लगभग 100 टाटा नेक्सन गाड़ियों की भी तलाश की गई, जिसमें एक संदिग्ध गाडी मिली जिसके गाडी मालिक से पूछताछ करने के बाद उक्त घटना के आरोपियों को पुलिस टीम व्दारा गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक आरोपी की मां रैपीडो राइड चलाने का काम करती है। कभी कभी वह भी मां की आईडी से रैपीडो राइड चलाता है। घटना दिनांक व समय को आरोपी अपनी माँ की आईडी से रैपीडो चला रहा था तो उसे रेपीडो राइड बुक करने वाले व्दारा महिला समझ कर अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया। इसके चलते आरोपी ने अपने साथियों के साथ रैपीडो राइड की लोकेशन पर जाकर फरियादी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

पकड़े गए आरोपियों के नाम (1) मन बंसारी उम्र 18 साल निवासी उषा नगर एक्सटेंशन,
(2)मंत्र जायसवाल उम्र 19 साल निवासी साँई श्रद्धा पैलेस कॉलोनी थाना खजराना इंदौर, (3)अथर्व शर्मा उम्र 18 साल निवासी सुदामा नगर इंदौर और
(4)प्रथम तोमर उम्र 19 साल निवसी द्वारकापुरी इंदौर व
(5)समीर शर्मा उम्र 23 साल निवासी सहजीवन नगर होना बताए गए। एक आरोपी रोहन गुंडिया फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *