बाणगंगा थाना क्षेत्र की घटना में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार, फरियादी से मिले फर्जी आईडी कार्ड की भी की जा रही जांच

  
Last Updated:  August 23, 2021 " 08:45 pm"

इंदौर : बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविंद नगर क्षेत्र में चूड़ी बेचने वाले के साथ की गई मारपीट के मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि उसे ग्वालियर से पकड़ा गया। दो आरोपियों को पहले ही पकड़ा जा चुका है।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई।

आईजी इंदौर जोन हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि शांति और सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि चूड़ी वाले के साथ मारपीट की घटना संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आ गई थी। तत्काल वीडियो फुटेज खंगालकर मारपीट के जिम्मेदार मुख्य तीन आरोपियों की पहचान की गई और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया। तीसरे आरोपी को भी सोमवार को गिरफ्त में ले लिया गया है।

फरियादी के पास मिले पहचान पत्रों की भी की जा रही जांच।

आईजी मिश्र ने कहा कि फरियादी चूड़ी वाले के पास भी दो पहचान पत्र मिले हैं जिनमे नाम, पते अलग- अलग हैं। इन फर्जी पहचान पत्रों की भी जांच की जा रही है।

पुलिस पारदर्शिता के साथ कर रही कार्रवाई।

आईजी के मुताबिक पुलिस ने सम्बंधित घटना के संज्ञान में आते ही पूरी तत्परता, पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ कार्रवाई की है। आरोपियों के खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

सोशल मीडिया पर न डाले फर्जी पोस्ट।

आईजी मिश्र ने लोगों से आग्रह किया है कि वे सोशल मीडिया पर ऐसी कोई पोस्ट न डाले और न ही आगे बढ़ाएं जिससे समाज में दूरी पैदा हो। उन्होंने कहा कि फर्जी मैसेज चलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *