बीजेपी नगर अध्यक्ष रणदिवे विकास यात्राओं में हुए शामिल

  
Last Updated:  February 5, 2023 " 08:48 pm"

विकास कार्यों के भूमि पूजन सहित केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों का किया गया सम्मान।

इंदौर : रविवार, 5 फरवरी को गुरु रविदास जयंती से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में इंदौर सहित पूरे प्रदेश में हुए विकास को लेकर विकास यात्राए निकाली जा रही हैं। विधानसभा स्तर पर प्रत्येक वार्ड में ये यात्राएं पहुंचेंगी।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे विधानसभा क्रमांक 1 में आयोजित विकास यात्रा में सम्मिलित हुए। ये यात्रा वेंकटेश नगर से प्रारंभ हुई जहां रणदिवे ने केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के हितग्राहियों का सम्मान करने के साथ सड़क का भूमि पूजन भी किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता पूर्व महापौर उमाशशि शर्मा, एमआईसी सदस्य निरंजन सिंह चौहान भी उपस्थित रहे।

विधानसभा क्रमांक 2 में आयोजित विकास यात्रा का सुभाष नगर से शुभारंभ गौरव रणदिवे ने किया। उन्होंने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के लाभार्थियों का सम्मान किया इस अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला भी उपस्थित रहे। रणदिवे ने विधानसभा क्रमांक 3 की विकास यात्रा में सम्मिलित होकर सड़क का भूमि पूजन किया इस अवसर पर विधायक आकाश विजयवर्गीय, एमआईसी सदस्य मनीष शर्मा उपस्थित रहे। गौरव रणदिवे ने विधानसभा क्रमांक 5 के वार्ड क्रमांक 47 से निकली विकास यात्रा का भी शुभारंभ किया इस अवसर पर विधायक महेंद्र हार्डिया भी उपस्थित रहे ।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे राऊ विधानसभा की विकास यात्रा में भी सम्मिलित हुए। उन्होंने जनता से विकास यात्रा को लेकर चर्चा की। इसी के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों का सम्मान भी किया। इस अवसर पर पूर्व आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *