बीते 20 साल के कामों का हिसाब दे बीजेपी- अंजलि शुक्ला

  
Last Updated:  June 28, 2022 " 10:37 pm"

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में अंजली शुक्ला ने दिखाई सक्रियता।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजलि शुक्ला भी जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेकर वे संजय शुक्ला को विजयी बनाने की अपील कर रहीं हैं। इस दौरान वे बीजेपी पर हमला बोलने से भी नहीं चूक रहीं हैं।

20 साल के कामों का हिसाब दे बीजेपी।

श्रीमती अंजलि शुक्ला ने एक कार्यक्रम में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह वक्त भाजपा द्वारा 20 साल में इंदौर शहर में किए गए कामों का हिसाब लेने का है ।
उन्होंने कहा कि 2050 के इंदौर की बात करने वाली भाजपा यह बताएं कि बीते 20 साल में उन्होंने क्या किया। इंदौर नगर निगम पर 1999 से लेकर अब तक उसका ही कब्जा है। अंजलि शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने 20 साल में कितना अच्छा विकास किया है, यह तो सारे शहर को थोड़ी सी बारिश में ही मालूम पड़ जाता है। लोगों को दूषित जल पीना पड़ रहा है।सीवरेज लाइन के अते पते नहीं है। 2050 की बात करने वाली बीजेपी को पहले अपने 20 साल के कामकाज का हिसाब जनता के बीच में रखना चाहिए। जनता को जो समस्याएं आ रही है, उन समस्याओं की जिम्मेदारी बीजेपी को लेनी चाहिए।

अंजलि शुक्ला ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 14 मे एमपी पब्लिक स्कूल चौराहे से जनसंपर्क प्रारंभ कर सुखदेव नगर एक्सटेंशन, सुखदेव नगर ,सोमानी नगर , लोकनायक नगर, पलहर नगर ,ओम विहार में जनता से मुलाकात की । इसके बाद उन्होंने अपोलो टावर व्यापारी संघ पहुंच कर वहां विशाल वाधवानी,रवि कहावा, निधि जयसवाल, सोनल जोली,पूजा पाहवा, आयुषी पाहवा,गुड्डू कस्तूरी,लकी सेन के साथ एक- एक व्यापारी से मुलाकात की । उन्होंने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 31 के गुलाबबाग में सोम जोशी, मोनू जोशी, सुनीता परिहार ,गीता राव के साथ वार्ड के प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में भाग लिया गया । उन्होंने विस्तारा टाउनशिप में वहां रहने वाले नागरिकों की भी बैठक ली ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *