भारत बंद का आह्वान कांग्रेस की साजिश- बीजेपी

  
Last Updated:  December 8, 2020 " 12:47 am"

बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बयान जारी करते हुए कहा है कि भारत बंद का किसानों से कोई वास्ता नहीं है। यह कांग्रेस द्वारा कूटरचित प्रयास करते हुए, भ्रम फैलाकर किसानों के नाम पर व्यापार-व्यवसाय बंद कराये जाने की एक विफल साजिश है।
रणदिवे के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार ने किसानों के हितों और उनके विकास को ध्यान में रखकर ही किसान बिल बनाया है। इससे किसी भी किसान भाई को कोई नुकसान होने वाला नहीं है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह हताशा और निराशा में डूब गई है। उसे कुछ भी सूझ नहीं रहा है। कांग्रेस भोले-भाले किसान भाईयों के बीच भ्रम फैलाकर अपनी मंशा पूरी करने का प्रयास कर रही है। किसान भाई इस बात को भलीभांति जानते है कि पहले भी सरकार बनाने के लिये इस तरह के हथकंडे कांग्रेस अपना चुकी है, लेकिन अब किसान भाई कांग्रेस के इस भ्रम में आने वाले नहीं है।
बीजेपी नगर गौरव रणदिवे ने सभी व्यापारी बंधुओं से आग्रह किया है कि वे निर्भिक और भयमुक्त होकर अपना कारोबार करे। यदि किसान का मुखौटा लगाकर या किसान का चोला पहनकर कोई कांग्रेसी आकर गुण्डागर्दी करे और व्यवसाय बंद करने के लिये दबाव बनाये तो पुलिस प्रशासन को त्वरित जानकारी दे। भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों से भी संपर्क कर जानकारी दी जा सकती है, भारतीय जनता पार्टी हमेशा व्यापारी बंधुओं के सहयोग के लिये उनके साथ खड़ी है।
सांसद शंकर लालवानी, केबिनेट मंत्री उषा ठाकुर, पूर्व मंत्री, विधायक तुलसीराम सिलावट, रमेश मेंंदोला, महेन्द्र हार्डिया, मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, जीतू जिराती जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर एवं मनोज पटेल ने सभी व्यापारी बंधुओं से आग्रह किया है कि भारत बंद का आव्हान किसानों के द्वारा नहीं बल्कि, किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेस द्वारा भ्रम व अफवाह फैलाकर साजिश के तहत किया जा रहा है। सभी व्यापारीगण अपना व्यापार-व्यवसाय सुचारू रूप से जारी रखे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *