मंथन में रणनीतिक कौशल और सामरिक युद्धाभ्यास का जोरदार प्रदर्शन

  
Last Updated:  April 7, 2024 " 04:18 pm"

शनिवार को लाभगंगा गार्डन में डीजे तेजस का होगा लाइव कंसर्ट ।

इंदौर : मंथन के दूसरे दिन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया प्रतियोगिता में रणनीतिक कौशल और सामरिक युद्धाभ्यास का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। खिलाड़ियों ने आभासी युद्ध के मैदान में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए शीर्ष स्थान के लिए लड़ाई लड़ी। एट्रियम एक मनोरंजक “गेम ऑफ थ्रोन्स” थीम वाले साहसिक खेल के साथ जीवंत हो उठा। बहादुर प्रतिभागियों की टीमों ने अपनी मानसिक और शारीरिक क्षमताओं का परीक्षण किया, चुनौतियों का सामना किया, खेल का आनंद लिया और टीम भावना दिखाई। 

दोनों टूर्नामेंट ने छात्र छात्राओं के बीच सौहार्द और मैत्रीपूर्ण प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ावा दिया। यह मंथन की भावना का एक सच्चा सबूत था, जहां बौद्धिक चुनौतियां शारीरिक धैर्य से मिलती हैं।

मंथन के दूसरे दिन स्टूडेंट्स में ट्रेडिंग की समझ पैदा करने और भविष्य के व्यापारियों और उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से स्टॉक ट्रेडिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उत्कृष्ट ट्रेडिंग कौशल का प्रदर्शन करने पर पारस शर्मा इस प्रतियोगिता के विजेता और
यश कुशवाह उपविजेता घोषित किए गए। मनीष साल्वी, गौरव जैन तथा शालू कोठवानी इस प्रतियोगिता के जूरी थे। इसके अलावा चौक चित्र' एवंतर्क वितर्क’ प्रतियोगिता में  भी छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। 

मंथन के तीसरे दिन लाभगंगा गार्डन में शाम 7 बजे से फैशन शो होगा। उसके बाद देश के सुप्रसिद्ध डीजे तेजस का लाइव कंसर्ट होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *