मधु भैया जानते हैं राऊ क्षेत्र का विकास कैसे करना है : मंत्री सिलावट

  
Last Updated:  September 7, 2023 " 11:00 pm"

राऊ क्षेत्र की दो सड़कों के निर्माण हेतु किया गया भूमिपूजन।

राऊ विधानसभा क्षेत्र की जनता को अब समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा : शंकर लालवानी।

इंदौर : राऊ विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण अंचल की दो सड़कों का भूमिपूजन गुरुवार को किया गया।मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी भूमिपूजन समारोह में अतिथि के बतौर मौजूद रहे।

राऊ क्षेत्र का विकास कैसे करना है, मधु भैया अच्छी तरह जानते हैं।

इस अवसर पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के रूप में क्षेत्र की जनता के बीच मधु वर्मा है, जो बहुत अनुभवी व्यक्ति हैं। विकास कार्य कैसे करना है, वे अच्छी तरह जानते हैं। जिन दो सड़कों का भूमिपूजन हुआ है, इससे ग्रामीण क्षेत्र के कई गांवों को फायदा होगा।

क्षेत्र की जनता को अब किसी तरह की समस्या नहीं होगी।

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि अब क्षेत्र की जनता को किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। मधु भैया के प्रयासों से निरंतर विकास गंगा बहेगी।उन्होंने कहा कि मधु भैया इस क्षेत्र को अच्छी तरह से जानते हैं। कहां पर समस्या है ये भी समझते हैं, इसलिए अब समस्याओं का समाधान निश्चित रूप से होगा।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा अपना जनसंपर्क अभियान जोर – शोर से चला रहे हैं।जनसंपर्क के दौरान उन्हें जहां भी समस्याएं मिलती है, जनता की मांग पर उसका तुरंत निराकरण कर रहे हैं।

इन सड़कों का किया गया भूमिपूजन।

राऊ रंगवासा होते हुए सिन्दोड़ा से नावदा तक की 5 किलोमीटर सड़क का निर्माण का कार्य शीघ्र प्रारंभ होने जा रहा है, इस सड़क की लागत लगभग 9 करोड रुपए होगी।

दूसरी सड़क पीपल्दा से नयापुरा व घुड़िया तक की 6 किलोमीटर की होगी, जिसकी लागत लगभग 5 करोड रुपए है।

सड़कों के भूमि पूजन कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा, चुनाव संचालक रवि रावलिया, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा, घनश्याम पाटीदार, भानू सिंह, महेंद्रसिंह ठाकुर, घनश्याम नारोलिया सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *