महापौर ने पत्रकार मित्रों के साथ बांटी होली की खुशियां

  
Last Updated:  March 7, 2023 " 12:52 am"

इंदौर : वकालत से राजनीति में कदम रखकर सीधे शहर के प्रथम नागरिक की कुर्सी पर आसीन होने वाले महापौर पुष्यमित्र भार्गव अब राजनीति के तौर तरीकों में भी पारंगत होने लगे हैं। कब, किसे, कहां और कैसे साधना है, इस बात को वे अच्छी तरह समझने लगे हैं। जिस महापौर पद पर वे बैठे हैं वो सीधे जनता से जुड़ा पद है इसलिए मीडिया की भी उनपर पैनी नजर रहती है, ऐसे में मीडिया से उनका सीधा वास्ता रहता है। यही कारण है कि वे मीडिया से अच्छे संबंध बनाए रखते हैं। इसी कड़ी में होली के मौके पर उन्होंने खास मीडियाकर्मियों के लिए होली मिलन समारोह का आयोजन किया।

मीडियाकर्मियों के साथ झूमे महापौर।

सोमवार को रेसीडेंसी एरिया स्थित महापौर सचिवालय में आयोजित इस होली मिलन समारोह में बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी शामिल हुए। बीजेपी के नेता और निगम अधिकारियों ने भी मिलन समारोह में भाग लिया। महापौर पुष्यमित्र भार्गव खुद सभी आगंतुक मेहमानों का तिलक व सुखा रंग लगाकर स्वागत करने के साथ होली की शुभकामनाएं दे रहे थे। महापौर के निजी सचिव शरद व्यास और बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी वरुण पाल मेहमान मीडियाकर्मियों की खातिरदारी में जुटे थे।इस दौरान होली गीतों पर मीडियाकर्मियों के साथ महापौर ने भी जोरदार ठुमके लगाए।होली के उमंग और उल्लास से भरे इस माहौल में रंगकर हर कोई झूम उठा। लगभग चार घंटे तक मीडियाकर्मियों के साथ होली के जश्न का ये सिलसिला चलता रहा। मीडियाकर्मियों के लिए सुरुचिपूर्ण भोजन का इंतजाम भी किया गया था।

होली की खुशियां बाटने के लिए किया आयोजन।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इस मौके पर कहा कि मीडियाकर्मी हमेशा खबरों के पीछे भागते रहते हैं। वे भी होली जैसे रंगपर्व के उल्लास में सराबोर हो सकें, इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने खास मीडियाकर्मियों के लिए होली मिलन समारोह का आयोजन किया ताकि वे भी होली के उल्लास को जी सकें।

होली मिलन समारोह में हृदयेश दीक्षित,राजेश चेलावत,रमण रावल,प्रवीण खारीवाल,मनोहर लिंबोदिया,हेमंत शर्मा, राजेंद्र कोपरगांवकर, संदीप निर्खीवाले,सुनील जोशी, अन्ना दुराई, राजा शर्मा, तेजकुमार सेन, देवकीनंदन तिवारी, आलोक दुबे, नेहा जैन, प्रमोद दीक्षित, अंकुर जायसवाल सहित कई मीडियाकर्मी, नेता और अन्य विशिष्टजन मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *