मानसिक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 17, 2021 " 01:58 am"

इंदौर : मानसिक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बेटमा पुलिस ने बन्दी बना लिया है। लम्बी खोजबीन और पड़ताल के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही।

कुछ भी बता पाने में असमर्थ थी युवती।

एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने बताया की बीती 4 जुलाई को 22-23 साल की एक मानसिक दिव्यांग युवती बदहवास हालत में थाना चंदन नगर क्षेत्र में मिली थी। प्रथम दृष्टया देखकर प्रतीत हो रहा था की उसका किसी असामाजिक तत्व ने अनुचित लाभ उठाया है। युवती के मेडिकल परीक्षण में पुष्टि हुई थी की उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। काउंसिलिंग के बाद भी युवती उसके साथ हुई घटना के बारे में कुछ भी बता पाने में असमर्थ थी।
एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन के मुताबिक युवती की गुमशुदगी की कायमी बेटमा थाने में एक दिन पूर्व होने की जानकारी मिलने पर उसी थाने पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

बेटमा से इंदौर तक के खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज।

एसपी जैन ने बताया कि एसडीओपी देपालपुर व टीआई, थाना बेटमा की अगुवाई में टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। तमामं पेट्रोल पम्प, ढाबे, चाय- पान की दुकानें और ऑटो रिक्शा वालों से पूछताछ की गई। बेटमा से सागौर व चंदन नगर तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। उस दौरान नावदा पन्थ के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में मानसिक दिव्यांग युवती व उसके पीछे जाते हुए एक व्यक्ति दिखाई दिया। उसके बारे में जानकारी एकत्रित की गई तो उसकी पहचान विजय पिता फूलचंद गुप्ता उम्र 24 वर्ष निवासी जौनपुर यूपी के बतौर हुई। वह ट्रक चालक होकर गुजरात की ओर जाना पाया गया। इसपर एक टीम गुजरात की ओर रवाना की गई। संदेही ड्राइवर के बारे में सघन पूछताछ और खोजबीन के बाद अंततः उसे छोटा उदयपुर के पास से धर दबोचा गया। थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपी ड्राइवर ने स्वीकार किया कि उसने सड़क किनारे जा रही युवती के साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद आरोपी विजय पिता फूलचंद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका डीएनए टेस्ट करवाने के साथ जांच शीघ्र पूरी कर चालान न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *